उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोलना पड़ा कंगना को भारी! मुंबई में दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 02:31 PM (IST)

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में जहां बीेएमसी की समस्या टली तो वहीं अब कंगना के सामने एक और नई मुसीबत आकर खड़ी हो गई है। दरअसल मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कंगना के खिलाफ आज मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई की गई है। 

खबरों की मानें तो जिस वकील ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है उनके अनुसार कगंना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बदनाम करने और बॉलीवुड माफिया के साथ संबंध होने की बात कहते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जबकि उनका इससे कोई लेना देना नहीं था। 

आपको बता दें यह शिकायत मुंबई के एक वकील ने एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज करवाई है।  शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने महाराष्ट्र सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। वहीं वकील ने शिकयत में कंगना की वीडियो को आधार बनाया है जो उन्होंने कल शेयर की थी।

दरअसल कंगना ने शेयर की गई वी़डियो में कहा था, 'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है...कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता। और मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है।'
 

Content Writer

Janvi Bithal