थ्री लेग्ड रेस, स्पून रेस, क्रिकेट मैच...  शादी से पहले  ''टीम चोपड़ा'' और ''टीम चड्ढा'' के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2023 - 11:40 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की ड्रीमी वेडिंग के चर्चे अभी भी जारी है । परिणीति और राघव ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। दूल्हा- दुल्हन ना सिर्फ अपने लुक से बल्कि अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन को लेकर भी खूब वाहवाही लूटी थी । अभी तो लोग इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के चर्चे करते नहीं थक रहे थे, इसी बीच कपल ने शादी से पहले के बेहद ही शानदार मूमेंटस शेयर किए हैं जिसे देखकर किसी का भी दिन बन जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra


दरसअल  परिणीति- राघव की ड्रीमी वेडिंग के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनीक तस्वीरें और वीडियो छाई हुई हैं। अब परिणीति चोपड़ा ने क्रिकेट मैच की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जिसे उन्होंने अपने और दूल्हे राजा के परिवार के साथ खूब एंजॉय किया। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि शादी से पहले दोनों परिवारों ने किस तरह मस्ती की है। 


इन नॉन-ट्रैडिशनल रस्मों और गेम्स में सभी ने बढ़- चढ़ कर भाग लिया। परिणीति ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक सीरीज शेयर की है, जिसमें  सभी मौज-मस्ती से भरी स्पोर्ट्स एक्टिविटी करते नजर आ रहे हैं। देख सकते हैं दूल्हा- दुल्हन के रिश्तेदारों ने  'टीम चोपड़ा' और 'टीम चड्ढा' नाम की टी- शर्ट पहनी हुई है। वहीं  परिणीति ऑरेंज टी- शर्ट में दिखाई दी, जिस पर ब्राइड लिखा हुआ है। दूसरी ओर, राघव नीले रंग की टी-शर्ट और डेनिम पैंट में बेहद डैशिंग लग रहे थे।


 परिणीति ने  इन तस्वीरों के साथ अपने पोस्ट में लिखा- 'अब टाइम आ गया है कि हमारी ट्रेडिशनल वेडिंग में हुए नॉन-ट्रेडिशनल रिचुअल्स के बारे में बताने का। म्यूजिकल चेयर्स का गेम हुआ, जिसमें सभी चीटिंग कर रहे थे। लेमन और स्पून रेस हुई। थ्री लेग्ड रेस हुई, जोकि क्रिकेट सेंचुरी हिट करने से भी ज्यादा मुश्किल थी। लेकिन जो रिश्ता आप बनाते हो वो अनमोल होता है। क्रिकेट मैच हुआ। फैमिली में क्रिकेट के गजब दिग्गज लोग हैं। खासकर सासू मां, जो आखिरी बॉल पर विकेट से गेम बदल देंगी और मैच जीत जाएंगी और दुल्हन वर्ल्ड कप क्रिकेटर्स (हरभजन सिंह) को अपनी ओर लाने की भरपूर कोशिश करती है।'


परिणीति आगे लिखती है-  "यह सिर्फ जीतने या हारने के बारे में नहीं है। यह अमेजिंग पलों, उत्साह, हंसी और सबसे महत्वपूर्ण रूप से बने रिश्तों के बारे में है। हमारा चड्ढा-चोपड़ा वॉर एक महाकाव्य युद्ध था, जहां दोनों पक्ष जीते और वास्तव में सभी ने दिल जीत लिए।" गेम्स के दौरान,परिणीति और राघव  को कुछ प्यारे पल बिताते हुए देखा गया।

Content Writer

vasudha