डायमंड या गोल्ड नहीं, दुल्हनों में बढ़ा Floral ज्वैलरी का ट्रैंड

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 11:58 AM (IST)

दुल्हन के लिए शादी की सभी रस्में खास होती है, खासकर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी। क्योंकि इस दिन वह पिया के रंग में रंग जाती है। ऐसे में दुल्हनें इस दिन के लिए भी खास आउटफिट्स चुनती है। बात अगर ज्वैलरी की करें तो पहले के समय में मेहंदी या हल्दी सेरेमनी पर लड़कियां गोल्ड ज्वैलरी पहनती थी लेकिन धीरे-धीरे लड़कियां लाइटवेट फ्लोरल ज्वैलरी Floral को अहमियत दे रही हैं।

फ्लोरल ज्वैलरी न केवल लाइट वेट होती है बल्कि यह काफी डिफरैंट लुक भी देती हैं। लड़कियां ज्वैलरी के इस स्टाइल को खूब पसंद कर रही हैं। मार्केट में फ्लोरल के साथ गोट्टा-पट्टी व पॉम-पॉम ज्वैलरी की भी खूब डिमांड है।

सिर्फ हल्दी या मेंहदी फंक्शन ही नहीं बल्कि कॉकटेल, फेरे और विदाई के मौके पर भी लड़कियां फ्लोरल ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं। आजकल फ्लोरल नेकलेस, नथ, हाथफूल, सतलड़ा, मांग टीका, पायल, झुमके, ब्रेसलेट, कमरबंद, कलीरें का भी खूब ट्रेंड है, जिन्हें आप ऑर्डर पर भी बनवा सकती हैं।

अगर आप भी मेहंदी या हल्दी सेरेमनी पर फ्लोरल ज्वैलरी पहनना चाहती हैं तो यहां से ढेरों आइडियाज ले सकती हैं। हम आपको फ्लोरल ज्वैलरी के कुछ डिजाइन्स दिखाएंगे, जिन्हें आप अपनी मेहंदी आउटफिट के साथ मैचिंग करके भी पहन सकती हैं।

Content Writer

Anjali Rajput