अरे ये क्या! Valentine Day तक बॉयफ्रेंड बनाना जरूरी, वर्ना नहीं मिलेगी कॉलेज में एंट्री

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 06:33 PM (IST)

प्यार का इजहार करने वालों का दिन यानि 14 फरवरी आने वाला है। इस दिन को मनाने के लिए कप्लस खास इंतजार करते हैं लेकिन वहीं सिंगल लोग तो बस इसी इंतजार में होते हैं कि काश इस बार उन्हें कोई प्रपोज कर दे। इस दिन कॉलेज के बच्चे भी घरवालों को कईं बहाने लगाकर निकल जाते हैं लेकिन अगर आपको कहा जाए कि वैलेंटाइन डे तक ब्वॉयफ्रेंड बनाना अनिवार्य है तो आपका क्या रिएक्शन होगा? जाहिर सी बात है आप हैरान तो हुए ही होंगे और कुछ ऐसा ही हाल ही में हुआ है। 

वायरल हुआ इस कॉलेज का अजीबोगरीब लेटर

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कॉलेज का लेटर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया है कि वैलेंटाइन डे वाले दिन कॉलेज में आने के लिए ब्वॉयफ्रेंड बनाना अनिवार्य ही है। अब भई इसे देख कुछ लोगों की हंसी छूट गई तो वहीं कुछ बच्चे कॉलेज का पता करवा रहे हैं कि भई ऐसा कौन सा कॉलेज है। 

आगरा का है कॉलेज 

वायरल लेटर आगरा के सेंट जोंस कॉलेज का है। इस लेटर में लिखा है- ‘14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे  तक कम से कम एक ब्वॉयफ्रेंड जरूर बना लें। आपको सुरक्षा कारणों से ऐसा करना होगा। कॉलेज में अकेली लड़की का प्रवेश वर्जित होगा या फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो दिखाने के बाद ही कॉलेज में एंट्री दी जाएगी। सिर्फ प्यार बांटिए।'

सामने आई खबर की सच्चाई 

इस लेटर के वायरल होने के बाद इस पर खूब चर्चा भी होने लगी थी लेकिन इस पर आगरा के सेंट जोंस कॉलेज के प्रिंसिपल ने नोटिस जारी कर इस लेटर की सच्चाई बताई और कहा कि यह लेटर पूरी तरह से फर्जी है और जिसने भी यह काम किया है, उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। 

Content Writer

Janvi Bithal