''फटी जीन्स'' के बाद CM रावत ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- दो बच्चे पैदा किए...

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 01:24 PM (IST)

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देने के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हें आम जनता से लेकर बाॅलीवुड सेलेब्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। अभी यह मामला शांत नहीं हुआ था कि एक बार फिर से सीएम तीरथ सिंह रावत ने ऐसा बयान दे दिया है जो विवाद पैदा कर सकता है। सीएम ने सरकार द्वारा लाॅकडाउन में लोगों को बांटे गए अनाज पर बयान दिया है। 

सीएम तीरथ सिंह रावत का विवादित बयान 

रामनगर में एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम रावत ने कहा कि लोगों को जलन होने लगी है कि सरकार ने दो सदस्यों वालों को 10 किलो और 20 सदस्य वालों को एक क्विंटल अनाज क्यों दिया? उन्होंने कहा, ‘भैया इसमें दोष किसका है, उसने 20 पैदा किए, आपने दो पैदा किए तो उसे एक क्विंटल मिल रहा है इसमें जलन काहे की। जब समय था तब आपने दो ही पैदा किए 20 क्यों नहीं किए।’ 

भारत को बताया 200 साल तक अमेरिका का गुलाम 

इसके साथ ही उन्होंने गलती करते हुए भाषण में कहा कि भारत 200 साल तक अमेरिका का गुलाम रहा है। 

आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देते हुए कहा था, 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' जिसके बाद से सीएम की सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की जा रही है। 

Content Writer

Bhawna sharma