कंगना हिमाचल की बेटी, उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है : CM जयराम ठाकुर

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 09:41 AM (IST)

कंगना रनौत इन दिनों सुशांत केस में बढ़ चढ़ कर बोल रही हैं। जबसे इस केस में ड्रग एंगल सामने आया है तबसे ही कंगना के निशाने पर हर कोई आ रहा है। वह कितनी बार यह भी कह चुकी हैं कि वह इस इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे करना चाहती हैं हालांकि इसके लिए उन्होंने सुरक्षा की मांग भी की थी। 

वहीं इस दौरान कंगना रनौत को संजय राउत से मुंबई न आने की धमकी मिली थी और इसके बाद कंगना के पिता और बहन ने हिमाचल प्रदेश सरकार से कंगना की सुरक्षा के लिए अनुरोध किया था। 

सुरक्षा देने का दिया आश्वासन

इसी अनुरोध पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कंगना को पूरी सुरक्षा देने के लिए विश्वास दिलवाया है। आपको बता दें कि कंगना की बहन ने उन्हें फोन किया था और उनके पिता ने डीजीपी को पत्र लिखा था। वहीं उन्होंने कहा है कि कंगना हिमाचल की बेटी हैं और उनकी सुरक्षा की हमारी पूरी जिम्मेदारी है इसलिए उन्हें हिमाचल के अंदर सुरक्षा मुहैया कराने के लिए डीजीपी को निर्देश दे दिए गए हैं। इतना ही नहीं सीएम ठाकुर के अनुसार 9 सितंबर को कंगना मुंबई जाएगी और उस दौरान सुरक्षा देने पर विचार चल रहा है।

बेबाक होकर बोल रहीं कंगना 

वहीं आपको बता दें कि कंगना सुशांत सिंह राजपूत केस में बेबाक होकर बोल रही हैं और नेपोटिज्म, ड्रग माफिया पर बेझिझक होकर सब पर सवाल उठा रही हैं। इसमें जहां उन्हें फैंस का समर्थन मिल रहा है वहीं दूसरी ओर बहुत से बॉलीवुड स्टार्स हैं जो उनका विरोध भी कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Janvi Bithal