जब एडल्ट फिल्म देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर गए थे चंकी पांडे

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 11:04 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे का रियल नेम सुयश शरद पांडे है। चंकी पांडे के पिता शरद पांडे मुंबई के मशहूर हार्ट सर्जन थे। इंडिया में जिन डॉक्टर्स की टीम ने पहली हार्ट ट्रांसप्लांट सर्जरी की थी शरद भी उस टीम का हिस्सा थे। चंकी की मां भी डॉक्टर थे इसलिए बचपन से चंकी पर भी डॉक्टर बनने का ही प्रेशर था। वही चंकी का पढ़ाई में हाथ तंग था इसलिए वह पढ़ाई छोड़ एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने लगे। वहीं कुछ टाइम बाद अक्षय कुमार भी आए। चंकी सीनियर हो चुके थे इसलिए वो अक्षय को डांस और एक्टिंग की क्लास दिया करते थे

नशे में मिली थी पहली फिल्म 

एक्टिंग क्लास के बाद चंकी काम की तलाश में इधर-उधर जाते थे। चंकी शुरू से ही काफी फ्रेंडली नेचर के थे। सभी को पता था कि चंकी फिल्मों में काम करना चाहते है। फिर चंकी को एक फोटोशूट का प्रोजेक्ट मिला। चंकी पहली बार फिल्म संजय की डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ में दिखाई दिए थे। चंकी के करियर की पहली फिल्म आग ही आग है। उन्हें पहली फिल्म मिलने का किस्सा भी काफी दिलचस्प है। दरअसल, चंकी एक पार्टी में गए थे। वह नशे में धुत बाथरूम में गए। बाथरूम में पहलाज निहलानी पहले से खड़े थे वो भी काफी मुश्किल में। खबरों की माने तो उस पार्टी में वह कुर्ता-पजामा पहनकर आए थे लेकिन बाथरूम करने के लिए उनसे पजामे का नाड़ा ही न खुले। चंकी ने उनका नाड़ा खोल दिया। इसके बाद निहलानी ने उनसे पूछा कि क्या करते हो। चंकी ने कहा एक्टर बनना चाहता हूं। उन्होंने आगे जवाब देते हुए कहा कि वो अपनी अगली फिल्म में उन्हें कास्ट कर रहे हैं। चंकी को पहले तो इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उन्होंने अपना परिचय देते हुए कहा कि उन्होंने अभी-अभी गोविंदा नाम के एक्टर को लॉन्च किया है तो उन्हें इस पर विश्वास हुआ। इस तरह चंकी को अपनी पहली फिल्म आग ही आग मिली जोकि सुपरहिट हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

GANPATI BAPPA MORIYA 🌻🌸🌺🍁🍀

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on Aug 22, 2020 at 1:10am PDT

बुर्का पहनकर गए थे फिल्म देखने

चंकी पांडे ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन उनका सिक्का नहीं चल सका। अपने करियर को डूबता देख चंकी ने बांग्लादेशी फिल्मों में काम किया। उन्होंने बांग्लादेश में कई सुपरहिट फिल्म दी और वहां अपना स्टारडम हासिल किया। एक इंटरव्यू में चंकी ने अपने बारे में बात करते हुए कहा था कि एक बार फिल्म देखने के लिए वह बुरका पहनकर सिनेमाहॉल चले गए थे। चंकी ने कहा, जब मैं 13 साल का था तब मैं फिल्म देखने बुरका पहनकर थिएटर में चला गया था। आगे चंकी ने कहा था कि एक बार मैं स्कूल बंक करके फिल्म देखने चला गया था। फिर जब इंटरवल हुआ तो थिएटर में अनाउंसमेंट हुई कि मास्टर चंकी पांडे अगर आप थिएटर में हैं तो प्लीज बाहर चले जाइए क्योंकि आपकी मां बाहर आपका इंतजार कर रही हैं। 

चंकी पांडे ने साल 1998 में भावना से शादी की। दोनों की दो बेटियां है जिसमें से अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्ट्रेस है। चंकी ने अभी तक अपनी बेटी अनन्या के साथ काम नहीं किया है।जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उनका मन जरूर है कि वह अनन्या के साथ काम करें। अनन्या काफी कॉम्पिटेटिव है और मैं भी ऐसा ही हूं तो मजा काफी आएगा। चंकी ने आगे यह भी कहा था कि अगर उन्होंने अनन्या के साथ काम किया तो घर में एक अलग ही युद्ध शुरू हो जाएगा। यदि हम दोनों  साथ में कैमरे के सामने आ गए, तो मैं तो पुराना चावल हूं, मैं तो पूरी लाइमलाइट लेने की कोशिश करता हूं। चंकी पांडे अक्सर अपनी पत्नी के साथ स्पॉट हो ही जाते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Happy birthday my dearest Taklu @jewelsbynicole 🤗❤🎂🥂😘

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on Jul 21, 2020 at 3:44am PDT


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static