भोले शंकर के भक्त हैं रेमो, महादेव को प्रसन्न करने के लिए सावन में बनवाया स्पेशल टैटू

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 05:51 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो अपने डांस के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही वो भोले बाबा के भी बहुत बड़े भक्त हैं। सावन का पावन महीना शुरू हो चुका है और ऐसे में भोले बाबा के भक्त कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं बाबा को खुश करने का। वहीं हाल ही में भोले बाबा के भक्त और कोरियोग्राफर रेमो ने अपने हाथ पर महादेव का एक टैटू बनवाया है। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

मैं भोले और गणपति का भक्त हूं : रेमो 

रेमो ने अपने हाथ पर टैटू बनवाने के बाद अपनी इंटरव्यू में बताया कि वो महादेव और भोले बाबा के बहुत बड़े भक्त हैं। अपनी बातचीत में रेमो आगे बताते हैं कि उन्होंने गणपति का टैटू तो काफी पहले ही बनवा लिया था लेकिन उनकी ये इच्छा थी कि वो महादेव का टैटू भी बनावएं । 

कोरोना के चलते मिला वक्त 

रेमो के अनुसार उन्होंने काफी समय पहले ही सोच लिया था कि वो टैटू बनवाएंगे लेकिन उन्हें अपने शूट के कारण समय नहीं मिल पाया और अब कोरोना के कारण उन्हें टैटू बनवाने का समय मिला और उपर से लॉकडाउन में भी ढील मिल गई तो मैनें सोचा कि मैं टैटू बनवा ही लूं। 

मुझे मेरे फैंस से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला 

रेमो ने अपनी बातचीत में कहा कि उन्हें इस टैटू के बाद फैंस से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला और उनके फैंस को भी उनका ये टैटू काफी पंसद आया। 

Content Writer

Janvi Bithal