गर्मियों के हिसाब से चुनें Comfortable Shoes

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 12:18 PM (IST)

गर्मियों का मौसम आते ही पसीने की समस्या शुरू होने लगती है। शरीर से निकलने वाला पसीना पैरों के लिए बहुत मुसीबत बन जाता है। जिसके कारण बंद जूते पहनने से पैरों में इंफेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है और खुले फुटवियर पहनने पर पैरों की रंगत खराब होने का डर बना रहता है। ऐसे मौसम में चमड़े के बने फुटवियर काफी बढ़िया रहते हैं, जिसे पहनने से पैरों से बदबू आने की समस्या कम होती है। गर्मियों में भारी जूते नहीं पहनने चाहिए। इससे पैरों को हवा नहीं लग पाती जिसके कारण पैरों में संक्रमण होने की संभावना बढ़ जाती है। आज हम आपको ऐसे फुटवियर बताएंगे, जिसे पहने कर आप कम्फर्टेबल महसूस करेंगे।


1. फ्लिप फ्लॉप स्लीपर


यह गर्मियों के लिए बहुत आरामदायक होते हैं। इसे पहनने से पैरों में होने वाले दर्द से छुटकारा मिलता है। इसके लिए लाइट वेट वाले फ्लिप फ्लॉप का सलैक्शन करें।


2. एथलेटिक सैंडल


कुछ लोग एडवेंचर स्पोर्ट्स को बहुत पसंद करते हैं क्योंकि यह चलने में बहुत  कम्फर्टेबल होते हैं। ऐसे लोगों के लिए मार्कीट में एथलेटिक सैंडल काफी फेमस है।

3. क्लासिक ब्रोग्स


ऑफिस जाने वाले लोग स्टाइलिश दिखने के लिए चमड़े के बने क्लासिक ब्रोग्स चुन सकते हैं। इसे पहनने से लुक बहुत अट्रैक्टिव लगती है।

4. लोफर्स 


आजकल लोग लोफर्स को बहुत प्रैफरेंस दे रहे हैं क्योंकि यह कैजुअल और फॉर्मल दोनों कपड़ो के साथ पहने जा सकते है। 


 

Punjab Kesari