शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नया विवाद, पति- पत्नी के खिलाफ दर्ज हुआ चिटिंग का मामला

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 11:32 AM (IST)

अपने पति राज कुंद्रा के चलते चर्चा में बनी  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही अपनी तरफ से सब कुछ ठीक करने की लाख कोशिशें कर रही है, लेकिन मुश्किलें उनका पीछा ही नहीं छोड़ रही हैं। अब शिल्पा और राज के खिलाफ चिटिंग का मामला दर्ज किया गया है। इस दोनों पर  1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार  2014 से शिल्पा और राज एक फर्म के जरिए पीड़ित के सा  धोखाधड़ी कर रहे हैं। आरोप है कि  2014 से लेकर अब तक मेसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, काशिफ़ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों ने साथ चीटिंग की है।  शिकायतकर्ता का कहना है कि-  काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य के साथ शिकायतकर्ता से फिटनेस योजना में पैसा लगाने के लिए कहा और मुनाफे का वादा किया था। 

पीड़ित ने  पुलिस को बताया की उसे कहा गया की अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइज़ी ली और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोला तो बहुत बड़ा फ़ायदा होगा। 1 करोड़ 59 लाख 27 हज़ार रुपए का निवेश करने के बाद भी उसे कोई फायदा नहीं हुआ। जब पैसे वापस मांगे गए तो उसे धमकियां दी गई। पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 


इससे पहले  राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म मामले में सजा काट चुके हैं। लंबे समय तक जेल में रहने के बाद  सितंबर में उन्हें जमानत मिली थी।  जेल से बाहर आने के बाद वह और शिल्पा  हिमाचल के ज्वालाजी देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर के दर्शन करने गए थे। इससे पहले शिल्पा अपने पति की जमानत से पहले वैष्णो माता के दरबार पहुंची थीं।

Content Writer

vasudha