फिल्में नहीं फिर भी कैमरे के सामने ही रहते हैं Top Star के बच्चे

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 12:50 PM (IST)

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स है जो जल्द ही फिल्म डेब्यू करेंगे लेकिन फिल्म एंट्री से पहले ही इनमें कैमरे का चस्का दिख रहा है। तभी तो आए दिन लाइमलाइट के लिए इधर-उधर मंडराते घूमते रहते है। चलिए जानते है उनके नाम जिन्हें हमेशा कैमरा के आगे घूमता देखकर लगता है कि फिल्मों में आने के बाद ना जाने और क्या-क्या करेंगे ये स्टारकिड्स...

टॉप लिस्ट पर तो शनाया कपूर है, जिन्होंने अभी फिल्म डेब्यू तो नहीं किया लेकिन हर दिन इधर-उधर मंडराती रहती है और तो और लाइमलाइट भी बटोर ले जाती हैं। 

स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी जो अभी पढ़ाई कर रही हैं लेकिन किसी भी बॉलीवुड इवेंट का हिस्सा बनने से कभी पीछे नहीं हटती। लाइमलाइट में रहना तो खुशी कपूर का मानो शौक है।

वरुण धवन की भांजी अंजनी धवन का फिल्म डेब्यू होगा या नहीं...अभी कुछ पता नहीं लेकिन मोहतरमा है कि किसी न किसी बॉलीवुड इवेंट में नजर आ जाती है। 

वैसे तो काजोल की लाडली न्यासा देवगन विदेश में स्टडी कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव रहती है कि हमेशा चर्चा में बनी रहती है। 

शाहरुख की बेटी सुहाना खान के फिल्म डेब्यू का तो कोई अता-पता नहीं मगर मैडम कैमरे के सामने रहने का कोई चांस नहीं मिस करती। अगर कैमरा नहीं तो खुद सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालकर लाइमलाइट बटोर लेती हैं। 

अनन्या पांडे जो डेब्यू तो कर चुकी हैं लेकिन आए दिन कहीं न कहीं कैमरे में कैद हो जाती है। कभी जिम तो कभी फ्रेंड्स के साथ आउटिंग, अनन्या घूमती ही दिखती है।

आलया फर्नीचरवाला अभी फिल्मों में नहीं आई लेकिन कैमरे के सामने उन्हें भी आए दिन देखा जाता है।

आमिर खान की बेटी इरा इवेंट में कम लेकिन सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव रहती है। अपने हर पल को फैंस के साथ साझा कर लेती है और लाइमलाइट में बनी रहती है। 

सलमान की भांजी अलीज़ा अग्निहोत्री भी बॉलीवुड इवेंट में नजर आ ही जाती है। 

सैफ के बड़े बेेटे इब्राहिम खान जो है तो फुलबॉल के शौकीन लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री में उनका अच्छा-खासा इंट्रेस्ट है तभी तो आए दिन कैमरे में कैद हो जाते है। 

मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान भी इस मामले में अपने पेरेंट्स पर गए है। अरहान भी ग्लैमर पार्टीज में शिकरत के लिए कोई ब्रेक नहीं लेते। वैसे ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान है। 

Content Writer

Sunita Rajput