छवि मित्तल हुई Cancer Free, 6 घंटे की सर्जरी के तुरंत बाद Actress ने शेयर की सेल्फी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 10:52 AM (IST)

'तीन बहूरानिया' और 'नागिन' जैसे टीवी धारावाहिकों के जरिए घर- घर में पहचान बना चुकी छवि मित्तल अब कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से मुक्त हो गई है। इन मुश्किलों  हालातों में भी उन्होंने खुद को पॉजिटिव रखा, तभी तो सर्जरी से पहले वह डांस करती दिखाई है। छवि की इसी हिम्मत और हौंसले की हर कोई तारीफ कर रहा है।


मित्तल ने 17 अप्रैल को बताया था कि वह शुरुआती चरण के स्तन कैंसर से पीड़ित हैं। अब उन्होंने सर्जरी के बाद की अपनी सेल्फी शेयर कर बताया कि- ये प्रक्रिया पूरे  छह घंटे तक चली और अभी भी वह दर्द महसूस कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पूरी तरह ठीक होने में अभी उन्हे  काफी समय लगेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)


छवि ने अपने पोस्ट में लिखा-  'जब एनेस्थिसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने देखा कि मेरे सुंदर स्तन पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अगली बात जो मुझे याद है, वह यह है कि मैं कैंसर मुक्त हो गई। उन्होंने बताया कि- सर्जरी छह घंटे तक चली, कई सारे प्रोसेजर किए गए और अभी रिकवरी की जर्नी और भी लंबी है। लेकिन सबसे बड़ी और अच्छी बात ये है कि अब सब अच्छा होगा। जो बुरा था, वो गुजर गया।

वहीं ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले छवि का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह डांस करती नजर आई थी। वह  हंसते-खेलते इस बीमारी तो मात देने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखी और टेंशन फ्री होकर डांस किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- डॉक्टर ने कहा- छवि...आपको चिल रहने की जरूरत है. इसलिए मैं चिल कर रही हूं।

 

Content Writer

vasudha