Farmers Protest: कृषि बिल पर अब चेतन भगत ने किया ट्वीट, कह दी यह बात

punjabkesari.in Thursday, Dec 10, 2020 - 11:01 AM (IST)

आज पूरे देश के किसान केंद्र सरकार के खिलाफ खड़े हो गए हैं। किसान लगातार कृषि बिलों का विरोध कर रहे हैं और वह हार नहीं मान रहे हैं। आंदोलन लगातार जारी है ऐसे में इस दौरान बहुत से स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक सब इस पर अपनी राय रख रहे हैं। एक तरफ लोग जहां इस बिल का विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसका समर्थन भी कर रहे हैं। हाल ही में अब इस पर बॉलीवुड के फेमस राइटर चेतन भगत का रिएक्शन सामने आया है।

कृषि बिलों पर चेतन भगत ने किया ट्वीट 

दरअसल इस संबंध में चेतन भगत ने ट्वीट किया है और लिखा कोई भी बिल परफेक्ट नहीं है। यदि कृषि बिल से जुड़ी चिंताएं हैं तो उसका समाधान बैठकर, बात करके और बदलाव से ही लिया जा सकता है हालांकि विधेयक को वापिस लेने की मांग भारतीय कृषि के लिए एक कम पीछे होगा, जिसे कुटीर उदोग से ऊपर उठकर पूंजीवाद और गहन सुधार की भी आवश्यकता है। चेतन भगत के इस ट्वीट पर बहुत से लोग अपना मत भी पेश कर रहे हैं। 

लगातार जारी है आंदोलन 

आपको बता दें कि किसानों का आंदोलन लगातार जारी है और वह सरकार की कोई भी बात मानने को तैयार नहीं है वह एक ही मांग कर रहे हैं सरकार इन बिलों को वापिस लें। बहुत से स्टार्स भी किसानों को अपना भरपूर सपोर्ट दे रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal