'चीनी कम' फेम Swini Khara ने बॉयफ्रेंड संग की ड्रीमी इंगेजमेंट, पिंक लहंगे में लगीं परी सी खूबसूरत

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 05:29 PM (IST)

चीनी कम की चाइल्ड एक्ट्रेस 'स्विनी खारा' ने अपने बॉयफ्रेंड उर्विश देसाई से एक ड्रीम सेरेमनी में इंगेजमेंट कर ली है। इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंगेजमेंट सेरेमनी से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  

एक्ट्रेस  ने अपनी सगाई में पिंक कलर की एम्बेलिश्ड इंडोवेस्टर्न लहंगा- चोली पहनी थी, जबकि उनके मंगेतर उर्विश ऑल-ब्लैक शेरवानी में डैपर लग रहे थे। तस्वीरों में स्विनी और उनके मंगेतर उर्विश हाथों डाले एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए चेहरे पर एक बड़ी स्माइल बिखरते नजर आए।

वहीं उर्विश और स्विनी ने अपने इंगेजमेंट में दिल खोलकर डांस भी किया। स्विनी जब सगाई के लिए सज-धज कर पहुंची तो उनके मंगेतर उर्विश उन्हें देखते ही रह गए।

 वहीं एक तस्वीर में एक्ट्रेस के मंगेतर ने अपनी लेडी लव को सगाई की अंगूठी पहनाने के लिए घुटनों के बल बैठे हुए नजर आए। इस दौरान स्विनी शर्माती हुई दिख रही हैं और उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी है।

इसके बाद स्विनी ने भी घुटनों के बल बैठकर अपने मंगेतर उर्विश को सगाई की अंगूठी पहनाई। इस दौरान कपल की खुशी उनके चेहरे से देखते ही बन रही थी।

आखिरी तस्वीर में दोनों  फिल्मी अंदाज में रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी सगाई ती तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मैं आपसे पेपर रिंग के साथ शादी करूंगी ।"वहीं स्विनी की सगाई की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। स्विनी की इंगेजमेंट पर तमाम टीवी सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. अविका गौर ने कमेंट सेक्शन में कपल के लिए बधाई विश पोस्ट की है। 

प्रोफेशनल लाइफ पर एक नजर

स्विनी ने ‘चीनी कम’ के अलावा ‘एमएस धोनी’ की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘परिणीता’, ‘सियासत द पॉलिटिक्स’, ‘हरि पुत्तर और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में उन्होंने धोनी की छोटी बहन जयंती की भूमिका निभाई थी। वहीं वो स्विनी टीवी शो ‘बा बहू और बेबी’, ‘दिल मिल गए’ और ‘जिंदगी खट्टी मीठी’ में भी नजर आ चुकी हैं।

 

Content Editor

Charanjeet Kaur