बॉलीवुड स्टाइल 5 लहंगे, वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 11:36 AM (IST)

स्विट्जरलैंड में आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने खूब एन्जॉय किया। हालांकि पार्टी की ज्यादा तस्वीरें सामने नहीं आ पाई है लेकिन कई सेलेब्स के लुक जरूर वायरल हो रहे है। बात अगर बी-टाउन एक्ट्रेस की करें तो सभी ने डिजाइनर आउटफिट में अपने स्टाइल का जलवा बिखेरे रखा। सबसे ज्यादा चर्चा आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा की हो रही है। चलिए देखते है उनके वेडिंग ड्रेसअप की एक झलक और जानते है कि उन्होंने किस डिजाइनर का लहंगा चूज किया। 

 

बात अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा की करें तो उन्होंने आकाश-श्लोका प्री-वेडिंग के दौरान डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ब्लेक एंड रेड लहंगा पहना। उनका लहंगा काफी डिफरैंट था जिसके साथ उऩ्होंने फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया। आप इन दीवाज के लुक से आइडिया ले सकते है। 

वहीं बॉलीवुड की चुलबुली आलिया भट्ट भी मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं। लाइट पिंक लहंगे में आलिया काफी क्यूट लग रही थी जिसके साथ उऩ्होंने ब्राइट पिंक ब्लाउज कैरी किया और ओवरसाइज्ड झूमको साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

मलाइका अरोड़ा डिजाइनर Rohit Bal की कलेक्शन से लिए गए लहंगे में नजर आईं जो उऩ्हें काफी हॉट लुक दे रहा था। मलाइका ने मेहरून हैवी इम्ब्रॉयडर्ड ब्लेजर स्टाइल ब्लाउज के साथ मैचिंग लहंगा कैरी किया और मांगटीका के साथ अपने वेडिंग लुक को कंप्लीट किया। 

बात इंडस्ट्री से दूर अमृता राय की करें तो उन्होंने एक इवेंट के दौरान रेड कलर का लहंगा पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। उन्होंने ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया जो उन्हें फिल अट्रेक्शन दिला रहे थे। 

एक फैशन शो के दौरान नुसरत भरूचा बेज कलर के मॉडर्न स्टाइल लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की जो उन्हें रॉयल टच दे रही थी। 

बहन की रिसेप्शन में बिपाशा बसु लग्जरी फैशन ब्रांड Dolly J studio के पिच कलर के हैवी इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने Falguni Mehta की ज्वेलरी कलैक्शन से लिया चौकर नेकलेस व मांग-टीका कैरी किया। उन्होंने टाइट बन के साथ फ्लॉवर हेयर एक्सेसरीज कैरी कर अपने वेडिंग लुक को कंप्लीट किया। ओवर ऑल लुक में बिपाशा काफी स्टनिंग लग रही थी जिसमें वह पार्टी की सारी लाइमलाइट बटौर ले गई। 


 

Content Writer

Sunita Rajput