सलमान खान के नाम पर हो रही है ठगी, भाई जान ने चेतावनी देते हुए कहा- मत करो ऐसा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 18, 2023 - 09:48 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने फर्जी कास्टिंग कॉल करने वालों को कड़ी चेतावनी दी है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर चेतावनी देते हुए कहा कि धोखाधड़ी के उद्देश्यों के लिए उनकी कंपनी के नाम का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कानूनी कारर्वाई की जाएगी। 


इस पोस्ट के नोटिस में लिखा गया कि ,यह स्पष्ट करना है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी किसी भी फिल्म के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है।दइस उद्देश्य के लिए किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें। यदि कोई भी खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कारर्वाई की जाएगी। 

इससे पहले सलमान खान और उनकी प्रोडक्शन कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स' (एसकेएफ) ने  एक बयान जारी कर प्रशंसकों के साथ-साथ आकांक्षी कलाकारों को फिल्म में काम दिलाने के लिए आने वाली फर्जी कॉल के प्रति आगाह किया था। ‘चिल्लर पार्टी', ‘बजरंगी भाईजान' और ‘भारत' जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाली एसकेएफ ने कहा कि उसने अपनी भविष्य की फिल्मों के लिए किसी भी ‘कास्टिंग एजेंट' को नहीं रखा है। 


कास्टिंग एजेंट आकांक्षी कलाकारों को फिल्म में काम दिलाने के लिए प्रोडक्शन हाउस के पास भेजते हैं। बयान में कहा गया, ‘‘अगर कोई भी पक्ष किसी भी अनधिकृत तरीके से खान या एसकेएफ के नाम का इस्तेमाल करते हुए पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।'' सलमान की अगली फिल्म ‘टाईगर 3' है, जिसका निर्माण यश राज फिल्म्स कर रही है। 

Content Writer

vasudha