छवि मित्तल ने बताया कि कैसे डिलीवरी रुम में उनके साथ हुई बदसलूकी

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2019 - 05:49 PM (IST)

हाल ही में छवि मित्तल ने एक बहुत ही खूबसूरत बेटे को जन्म दिया। छवि अपनी प्रेंगनेंसी को लेकर पहले दिने से ही बहुत एक्साइटिड थी। उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी का सारा सफर अपने चाहने वालो के साथ शेयर किया। समय-समय पर वह अपने क्यूट सी पिक्चरस फेसबुक और टवीटर पर टवीट् करती रहती थी। यहां तक की बच्चे के जन्म के बाद उन्हें एक कान से सुनना बंद हो गया था। उन्होंने इस बात को भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया। कुछ दिन पहले उन्होंने ऑप्रेशन थियेटर में अपने साथ हुई बदसलूकी की बात शेयर की।

छवि ने बताया कि जब उन्होंने डॉक्टर के आगे डिलीवरी रुम में अपने पति को साथ रखने की इच्छा जताई, तो डॉक्टर ने उन्हें कोई भी जवाब दिए बिना अपना मुंह फेर लिया। इस बात से छवि बहुत हर्ट हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि डॉक्टर के इस बरताव के कारण उनका डिलीवरी रुम में रोना निकल गया। वो चाहती थी कि डिलीवरी के दौरान उनके पति उनका हाथ पकड़कर साथ खड़े रहें। पर जब ऐसो नहीं हो पाया तो उनका दिल बहुत दुखा। साथ ही उन्हें रुम में अकेलापन फील हुआ। छवि ने कहा कि रुम में मौजूद सब लोग उन्हें एलियनस की तरह लग रहे थे, जिस कारण वह काफी डरी हुई थी। 

छवि ने कहा कि उन्हें उनके पति जीवन के हर दुख सुख में उनके साथ होते हैं। इस दिन का हम दोनों को बहुत दिनों से इंतजार था। उन्होनें कहा कि 'मोहित मेरे सर्पोट सिस्टम हैं, मेरे सब कुछ हैं।' 

Content Writer

Anjali Rajput