''जब मैं प्रेग्नेंट थी तब राजीव ने मुझे धोखा दिया..'', एक्ट्रेस चारू असोपा का का Shocking खुलासा!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 04:55 PM (IST)

टीवी के फेमस कपल चारू असोपा और राजीव सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। राजीव और चारू की शादी टूटने के कगार पर है। पहले भी कई बार इनके तलाक की खबर सामने आई लेकिन अपनी एक साल की बेटी के लिए इस कपल ने अपनी शादी बचाने की कोशिश की लेकिन नहीं बचा पाए। अब राजीव और चारू अलग हो रहे है और लगातार एक-दूसरे के बारे में खुलासे भी कर रहे है। हाल में ही चारू ने एक इंटरव्यू में बताया कि राजीव ने उन्हें धोखा दिया वो भी तब जब वो प्रेग्नेंट थी।

राजीव ने मुझे धोखा दियाःचारू

नामी वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू में चारू ने कहा कि राजीव उन्हें धोखा दे रहे थे और उनके बैग से ही कुछ ऐसा मिला जिसके बाद उन्हें इन सब के बारे में पता चला। चारू ने यह भी बताया कि राजीव की फैमिली ये सब कुछ जानती है। चारू राजीव से बेइंतहा प्यार करती है इसलिए सब सहती रही लेकिन अब उससे बर्दाश्त नहीं हो रहा। इंटरव्यू में अपना दर्द बयां करते हुए चारु ने कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान बीकानेर में कुछ महीने रहने के बाद मैं मुंबई लौटीं. फिर मैंने अपनी प्रेग्नेंसी का ज्यादा समय मुंबई में ही बिताया. राजीव बांद्रा में अपनी जिम के लिए सुबह 11 बजे घर से निकल जाते थे. फिर रात को 11 बजे घर लौटते थे. कभी कभी शाम 7, 8 या 9 बजे. जब मैंने इसे लेकर राजीव से सवाल पूछा तो वो अक्सर कहते थे- जब मैं मैप पर ट्रैफिक देखता हूं, मैं बांद्रा में कॉफी पीता हूं. ट्रैफिक कम होने का इंतजार करता हूं. फिर मैं घर के लिए निकलता हूं. मैंने राजीव की इस बात पर भरोसा जताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

राजीव को दिए कई मौके

चारू ने यह भी कहा कि उन्हें एक नहीं बल्कि राजीव को कई मौके दिए। चारू ने कहा कि एक बार वो सामान इधर से उधर रख रही थी तभी उन्हें कुछ ऐसा मिला जिससे उन्हें पता चला कि राजीव उन्हें चीट कर रहे थे और इस बारे में फैमिली को भी पता है। बता दें कि गणशे चतुर्थी पर इनका पैचअप हो गया था चारू और राजीव ने खुद कहा था कि वो तलाक नहीं ले रहे लेकिन अब फिर से यह अलग हो गए है। इस बारे में चारू ने कहा, मैंने महसूस किया कि राजीव जैसे हैं वैसे ही रहेंगे. कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं. अब कोई चांस ही नहीं है कि राजीव खुद को बदलेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

वही अब चारू ने राजीव का घर भी छोड़ दिया है। वो मुंबई में ही अलग घर में शिफ्ट हो गई है अपनी एक साल की बेटी जियाना के साथ। फैंस को इनके रिश्ता टूटने का काफी गम है क्योंकि जियाना इतनी छोटी है और उसे मां-बाप दोनों की जरूरत है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static