भाईजान सलमान पर भड़के Actor चंद्रचूर सिंह, दबंग खान को बता दिया झूठा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2023 - 05:25 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। आए दिन किसी न किसी विवाद के चलते भाईजान फैंस से लाइमलाइट ले ही लेते हैं। हाल ही में बी-टाउन के फेमस एक्टर चंद्रचूर सिंह ने भाईजान पर कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें झूठा बता दिया है। एक्टर का एक कमेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह भाईजान को झूठा कहते हुए नजर आ रहे हैं। 

वायरल वीडियो में मचाया बवाल 

हाल ही में करण के मॉस्ट कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण से सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण सलमान से कहते हुए दिख रहे हैं कि फिल्म कुछ-कुछ होता है में सैकेंड रोल के लिए उन्होंने कई सारे स्टार्स को अप्रोच किया था। करण ने फिल्म में अमन के रोल के लिए सैफ अली खान और चंद्रचूर को भी ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। करण ने कहा कि - 'मुझे याद है कि जब मैं पहली बार आपको अपनी फिल्म नरेट करने के लिए मिला था सैफ और चंद्रचूर सिंह ने फिल्म रिजेक्ट कर दी थी लेकिन आपने मुझे तब कहा था कि ये रोल कोई नहीं करेगा। मुझसे आकर मिलो। करण की इस बात का जवाब देते हुए सलमान ने कहा था कि फिल्म में शाहरुख खान को लेना आपेक लिए मुश्किल नहीं था लेकिन अमन के रोल में किसी को कास्ट करना काफी मुश्किल था। उस टाइम सैफ कुछ नहीं कर रहे थे और न ही चंद्रचूर के पास काम था लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। मैंने ये फिल्म की क्योंकि मुझे आपमें टैलेंट दिखा। मुझे आपमें एक जीनियस दिखा लेकिन उसके बाद आपने कभी मेरे साथ काम नहीं किया।'

चंद्रचूर ने बता दिया सलमान को झूठा 

रेडिट पर एक यूजर ने चंद्रचूर के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें वह सलमान को झूठा करहते हुए दिख रहे हैं। एक्टर ने लिखा है कि - 'झूठ सलमान का।' हालांकि इसके बाद एक फैन ने उन्हें पूछा कि झूठ क्या हो तो एक्टर ने बताया कि ऐसा नहीं है कि उन दिनों उनके पास कोई काम नहीं था और वो बेरोजगार थे जैसा कि सलमान ने दावा किया था। सच तो ये है कि मेरे पास 'जोश', 'दाग द फायर', 'क्या कहना', 'सिलसिला है प्यार' जैसी फिल्म थें मैंने खुद यह फैसला लिया था। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो अब चंद्रचूर ने यह कमेंट डिलीट भी कर दिया है। 

25 साल हो चुके हैं फिल्म को पूरे 

आपको बता दें कि फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को आज भले ही 25 साल पूरे हो चुके हो लेकिन फिर भी आज दर्शक फिल्म को काफी पसंद करते हैं।

Content Writer

palak