''जितना मैं श्वेता तिवारी के करीब रहा, उतना मैं किसी के करीब नहीं हो पाउंगा''

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 09:23 AM (IST)

टीवी जगत का अब तक का सबसे हिट शो रहा 'कसौटी जिंदगी की' एक बार फिर से सुर्खियों में है। बतां दें कि इस शो के पहले सीजन ने श्वेता तिवारी (प्रेरणा) और सीजेन खान  (अनुराग) को घर-घर में पहचान दिलाई थी। काफी समय तक यह शो  दर्शकों का फेवरेट शो था। अक्सर ही श्वेता तिवारी और सीजेन खान को लेकर चर्चा होती रहती थी, दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद थी।

शो के दौरान सीजेन और श्वेता को लेकर एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी छाई रहती थीं। हालांकि, दोनों ही स्टार्स की तरफ से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

 
PunjabKesari

श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थीं
वहीं एक बार फिर से यह जोड़ी खबरों में है। दरअसल, सीजेन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थीं, इसके आगे मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा, मुझे उनसे अब कोई मतलब नहीं है, और ना ही वो मेरे लिए मायने रखती हैं, हालांकि मैं अपनी जिंदगी में किसी को इस तरह नहीं देख पाउंगा, जैसे उन्हें। किसी के इतना करीब नहीं हो पाउंगा, जितना उनके रहा।


PunjabKesari

कसौटी मेरे दिल के उतना ही नजदीक रहा, जितना श्वेता के-
सीजेन ने 'कसौटी जिंदगी की' के दिनों को याद करते हुए कहा कि कसौटी मेरे दिल के उतना ही नजदीक रहा, जितना श्वेता के. हम दोनों ही काफी प्रोफेशनल थे। हम अपने सीन करते थे और डायरेक्टर के कट बोलते ही अपनी जगह पर चले जाते थे। ये हम दोनों की ही एक अच्छी बात थी। वहीं आपकों बता दें, श्वेता तिवारी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कंप्लीट कर भारत वापिस आई हैं तो वहीं सीजेन शक्तिः अस्तित्व के अहसास की शो में व्यस्त हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by cezannekhan (@cezannekhan2020)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static