रब्ब ने नहीं Bigg Boss ने बनाई इन सितारों की जोड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 06:54 PM (IST)

कहते जोड़ियां भगवान बनाकर भेजता हैं लेकिन आज हम ऐसी कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी जोड़ी रब ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने बना दी। जी हां, टीवी विवादित शो बिग बॉस में भले ही कुछ स्टार्स ने जीत हासिल ना की हो लेकिन उन्हें अपना लाइफपार्टनर जरूर मिल गया। बिग बॉस के घर में ही कई कपल का इश्क परवान चढ़ा। जिनमें सबसे पहला नाम राहुल वैद्य का आता हैं जिन्होंने हाल ही में अपनी लेडी लव दिशा परमार के साथ शादी की। वैसे तो राहुल-दिशा की लवस्टोरी इंस्टाग्राम के एक कमेंट से शुरू हुई थी लेकिन राहुल को अपने प्यार का एहसास बिग बॉस के घर में हुआ जिसके बाद उन्होंने वहीं दिशा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दूसरे नंबर पर नाम एजाज खान का आता हैं जो बिग बॉस 14 में नजर आए थे लेकिन यहां उन्हें जीत हालिस नहीं हुई लेकिन अपनी लाइफपार्टनर पवित्रा पुनिया जरूर मिल गई जो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

वहीं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लवस्टोरी भी बिग बॉस के 9 सीजन से शुरू हुई। फिर शो खत्म होते ही दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। 

अली गोनी और जैस्मीन भसीन भी बिग बॉस 14 में नजर आए थे। यहीं दोनों की दोस्ती हुई, फिर प्यार। दोनों ने कई बार शो में एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया। 

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने बिग बॉस सीजन 14 में रुबीना और अभिनव ने खुलासा किया था कि दोनों तलाक लेने की सोच रहे थे लेकिन शो ने उनका प्यार फिर से मजबूत बना दिया। 

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच की लवस्टोरी भी बिग बॉस के घर में शुरू हुई। खैर, दोनों की अभी शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं हैं। 

सुयश राय और किश्वर मर्चेंटकी मुलाकात बिग बॉस 9 के सेट पर हुई थी और प्यार में पड़ने के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली। आज दोनों ही मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे है। 

बिग बॉस के घर में तो विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा की जोड़ी भी बन चुकी हैं। इसी शो में मोनालिसा ने अपने मंगेतर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी। 

कीथ सिकेरा और रोशेल राव दोनों ही शो में एंट्री लेने से पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बिग बॉस के घर में इनका रिश्ता और भी मजबूत होता चला गया। 

Content Writer

Sunita Rajput