Stylish Awards 2017: ब्लैक ड्रैस में नजर आए बॉलीवुड सितारें

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 05:34 PM (IST)

फैशन: किसी न किसी इवेंट या फिर अवॉर्ड्स नाइट में बॉलीवुड स्टार्स की झलक दिख ही जाती है। ऐसे ही हाल ही में मुंबई के एक आलिशान होटल में HT Most Stylish Awards 2017  आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सभी जाने माने सैलेब्स अपने स्टाइल के साथ दिखाई दिए।  

 

हर साल की तरह, इस साल भी सबसे स्टाइलिश स्टार और हीरोइन को पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मंडीरा बेदी और मनीष पॉल इस इवेंट के होस्ट बनें।  हर साल बॉलीवुड से अलग-अलग कैटगरीज़ किसी एक को स्टार्स को सम्मानित करने वाले इस इवेंट में फैशन वर्ल्ड के जाने-माने चेहरे शामिल हुए जैसे अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन अनुष्का शर्मा अन्य आदि। यहां सब स्टार्स का स्टाइल देखने वाले था। सभी एक से बढ़कर एक नजर आ रहे थे। 

 


अवॉर्ड्स नाइट में खास बात यह हुई कि ज्यादातर स्टार्स वेस्टर्न लुक में नजर आए। इंडियन वेयर में तो कोआ-कोई ही दिखाई दिया है। ज्यादातर एक्ट्रैस ने गाउन के वियर किया। एक खास बात और इस अवॉर्ड्स नाइट के लिए बहुत सारे स्टार्स ने चुना था ब्लैक कलर चुना, जो उनको क्लासी, एलिगेंट, सेक्सी लुक दे रहा था। अगर दीपिका की बात करें तो वह ब्लैक कोल्ड-शोल्डर पेप्लम टॉप, ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट्स में नजर आई, जिसमें वह काफी सेक्सी लग रही था। वहीं अनुष्का ने ब्लैक वेल्वेट ब्रालेट और पैंट्स के साथ ब्लैक ब्लेज़र वियर किया हुआ था।
 

Punjab Kesari