फैशन डिजाइनर सब्यसाची के नए स्टाेर को देखने पहुंचे सेलेब्स, सिमी गरेवाल और रानी ने लूट ली लाइमलाइट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 10:34 AM (IST)

मशूहर सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को कौन नहीं जानता। वह इस वक्त बॉलीवुड ही नहीं बल्कि देश के सभी बड़े घरानों के  डिमांडिंग ड्रेस डिजाइनर हैं, उनके आउटफिट पहनने का सपना लगभग हर लड़की देखती है। 


हाल ही में सब्यसाची ने मुंबई के हॉर्निमैन सर्कल में एक नया फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया, जिसके उद्घाटन में कई सेलेब्स ने शिरकत की है।  डिजाइनर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने स्टोर की डिटेल भी बताई है। 


उन्होंने अपने पेज पर लिखा-  "सब्यसाची फाउंडेशन द्वारा बनाए गए 100 से अधिक झूमर, 275 कालीन, 3,000 किताबें, 150 वर्क आर्ट, सदियों पुरानी तंजौर पेंटिंग, पिचवाई, विंटेज फोटोग्राफी, मुगल लघु चित्र, दुर्लभ कांस्य, और लिथोग्राफ। चार मंजिलों को कैंटन फूलदानों से सजाया गया है।


सब्यसाची ने आगे लिखा- जिज्ञासाओं से भरे अलमारियां, लेदर बाउंड किताबें, विंटेज ग्लासवेयर, विट्रीन्स और लैंपशेड और बीच में सब्यसाची ब्राइडल कलेक्शन, हाई ज्वैलरी कलेक्शन, मेंस वियर और बहुत कुछ। 


डिजाइनर के इस खूबसूरत स्टाेर को देखने कई सितारे पहुंचे।  अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने भी इस नए स्टाेर में शिकरत की। प्रिंटेड साड़ी और ब्लाउज में वह काफी खूबसूरत लग रही है, इस दौरान उन्होंने  सब्यसाची के साथ कई पोज दिए। 


रानी के अलावा सिमी गरेवाल और रोशनी चोपड़ा भी स्टाेर में दिखाई दी।  रोशनी चोपड़ा ने भी नए स्टोर की तस्वीरें अपने पेज पर शेयर की।

Content Writer

vasudha