किसी फैशन शो से कम नही होते Ambani Function, वेडिंग और फ़ेस्टिव के लीजिए यहीं से Ideas

punjabkesari.in Saturday, Aug 07, 2021 - 02:08 PM (IST)

फेस्टिवल सीजन बस आने को हैं और राखी से इन त्योहारों की शुरुआत होगी और इसी के साथ शुरू हो जाएगा वैडिंग सीजन। फेस्टिव और वेडिंग सीजन पर महिलाएं ज्यादातर ट्रडीशनल गेटअप ही पसंद करती हैं और यंग गर्ल्स इंडो-वेस्टर्न का फ्यूजन भी पसंद करती हैं। फैशन के लेटेस्ट आइडिया आपको बॉलीवुड दीवाज से ज्यादा कोई नहीं दे सकता और अगर ट्रडीशनल में उनका जलवा देखना है तो अंबानी फंक्शन किसी फैशन शो से कम नहीं। चलिए आपको वीडियो में कुछ ट्रडीशनल ड्रेसेज की झलकियां दिखाते हैं जो परफेक्ट फेस्टिव ड्रेसेज हैं।

आकाश अंबानी की शादी में पूरा बॉलीवुड शादी में शिरकत करने पहुंचा था वो भी एक से बढ़कर ड्रेसेज पहने शुरूआत करते हैं एश्वर्या से जिन्होंने पर्पल कलर में हैवी सिल्वर इम्ब्रायडरी वाला लंहगा पहना था। कलर ही बहुत खूबसूरत हैं और इस समय ट्रेंड में भी है।

अगर साड़ी लवर हैं तो प्रियंका और गौरी की तरह डिसेंट साड़ी का चुनाव कर सकते हैं। प्रियंका ने ग्रे कलर और वर्क वाली खूबसूरत साड़ी पहनी थी। 30 से 40 के बीच की महिलाओं पर साड़ी का यह स्टाइल खुब फब्बता है।

जूही चावला ने ग्रीन कलर का हैवी वर्क अनार कली सूट और जान्ह्वी कपूर के पिंक लहंगे पर तो नजर ही नहीं हट रही थी। फेस्टिवल के साथ ही वेडिंग सीजन भी शुरू हो जाता है ऐसी ड्रेसेज वेडिंग फंक्शनके लिए भी परफेक्ट हैं। मानों अप्सरा उतर आई हो।

ऐसा ही जलवा ईशा अंबानी की शादी में भी देखने को मिला था। कपूर सिस्टर्स तो चांदनी बनकर आसमान से उतर आई थीं। मीरा भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं आकाश श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में और वेडिंग रिसेप्शन में उन्होंने मैहरून सूट वियर किया था जिसमें वह खूबसूरत लग रही थी।

आलिया भट्ट भी अंबानी फंक्शन में खूबसूरत लहंगा पहने नजर आईं थी लेकिन इन सबसे उपर था अंबानी लेडीज का जलवा। नीता से लेकर उनकी दोनों बहुएं और बेटी ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत ड्रेसअप में नजर आईं। चलिए अंबानी फंक्शन की कुछ और झलकियां में बाकी दीवाज की खूबसूरत लुक भी दिखाते ंहैं।

Content Writer

Bhawna sharma