लुधियाना में 'The Karva Bash' सेलिब्रेशन, महिलाओं ने लिया करवा कंपीटिशन में हिस्सा

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 07:18 PM (IST)

लुधियाना (मीनू कपूर): करवाचौथ फेस्टिव सैलिब्रेशन की धूम हर ओर देखने को मिल रही है। महिलाएं जमकर शॉपिंग का मजा तो ले ही रही हैं साथ ही इस फेस्टिव सैलिब्रेशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा भी ले रही हैं। 

लुधियाना में करवा सेलिब्रेशन से जुड़े बहुत सारे इंवेट आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें पंजाब केसरी व डिजिटल नारी एप बतौर मीडिया पार्टनर पहल दिखा रहा है। 

हाल ही में 'टर्मिनर फाइव' में आयोजित हुए प्री-करवा सेलिब्रेशन 'The Karva Bash' इवेंट के मीडिया पार्टनर भी पंजाब केसरी व डिजिटल नारी एप रहे। यह सेलिब्रेशन ईशान ब्यूटिक की फैशन डिजाइनर  'पूजा धीर सहगल' की ओर से आर्गनाइज किया गया था जिसमें लुधियाना की खूबसूरत महिलाओं ने हिस्सा लिया। इस इवेंट में महिलाओं ने मॉडलिंग से लेकर डेजलिंग डांस में हिस्सा लिया। 

बता दें कि जज के तौर पर रूचिका थापर, सिंगर दलजीत निगाह, मोनिका चंदोक, नगमा, निशा मौदगिल व जसप्रीत चीमा उपस्थित रहें।आई अट्रेक्शन रही 'मिसेज करवा क्वीन' प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया। सभी की परर्फोमेंस काबिल-ए-तारीफ रही। इस प्रतियोगिता में नेहा टक्कर करवा क्वीन रहीं, वहीं हिमांनी गुरप्रीत व रूचि वलियाट ने फस्ट एंड सेकेंड रनरअप का खिताब अपने नाम किया।

रूचि वॉलयेट


कोमल सेठ, काजल पुरी


ज्योति शर्मा, दीपिका मल्होत्रा

डांस परर्फोम करती हुई महिला


करवा क्वीन कंटेस्ट में भाग लेते हुए महिलाएं

 

Content Writer

Priya verma