SSR CASE: कहां तक पहुंची सुशांत केस की जांच? CBI ने दिया सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 11:43 AM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने से ज्यादा समय बीतने वाला है लेकिन अभी तक इस केस में कुछ साफ नहीं हो पाया है कि एक्टर ने सुसाइड की थी या फिर यह एक हत्या थी। इस केस को एनसीबी के साथ-साथ सीबीआई भी देख रही है लेकिन पिछले कुछ समय से सीबीआई ने इस पर कोई अपडेट नहीं दी है जिसके बाद से लोगों का गुस्सा तो बड़ ही रहा है साथ ही में स्टार्स और राजनेता भी सीबीआई को अपडेट देने के लिए कह रहे हैं। 

सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मांगा अपडेट 

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत केस में सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी CBI को मामले का अपडेट देने के लिए कहा था। इतना ही नहीं स्वामी ने तो इसके लिए पीएमओ के नाम एक चिट्ठी लिख दी थी। इस चिट्ठी से स्वामी ने सुशांत केस से जुड़ी नई जानकारी साझा करने के लिए कहा था। वहीं अब सीबीआई ने स्वामी को इस पर जवाब दिया है। 

सीबीआई ने दिया जवाब 

इसी संबंध में अब सीबीआई ने स्वामी को जवाब दिया है। एंजेसी ने एक चिट्ठी जारी की है और कहा है कि सीबीआई काफी पेशेवर तरीके से जांच कर रही है। इस जांच में हर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है इतना ही नहीं जांच के दौरान सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है। किसी पहलू को नजरअंदाज नहीं किया गया है। इस जवाब को स्वामी ने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है। 

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने भी उठाए थे सवाल 

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने भी सीबीआई की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा था कि इस केस को 6 महीने हो चले हैं। अनिल देशमुख ने कहा कि सीबीआई को मामला सौंपें पांच से छह महीने बीत चुके हैं। एजेंसी को जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए ताकि साफ हो सके कि यह आत्महत्या थी या हत्या। 

Content Writer

Janvi Bithal