सुशांत केस में सामने आया CBI का बयान, बोले- हर पहलू पर किया जा रहा गौर

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 06:06 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जब सीबीआई के पास गई थी तो फैंस के चेहरे पर एक खुशी थी। फैंस को लगा था कि अब एक्टर को जल्द ही न्याय मिलेगा लेकिन अब फैंस सीबीआई की ढीली जांच से बेहद नाराज हैं। दरअसल हाल ही में इस पर जहां फैंस का गुस्सा निकल रहा है वहीं दूसरी ओर सुशांत के दोस्तों ने भूख हड़ताल पर बैठने का फैसला लिया है। 

सीबीआई ने जारी किया बयान 

इन सब बातों के बीच अब सीबीआई का बयान सामने आया है। सीबीआई के एक प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो पेशेवर जांच कर रहा है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है।’

हत्या का नहीं मिला सबूत 

आपको बता दें कि बीते दिनों यह खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह केस में सीबीआई को हत्या जैसा कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन फिलहाल यह जांच जारी रहेगी। सीबीआई हत्या के एंगल से न सही बल्कि आत्महत्या के एंगल से इस केस की जांच करेगी और इस बात की जांच करेगी की सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया।

सुशांत केस पीछे छूटता जा रहा 

आपको बता दें कि फैंस जहां एक्टर को न्याय दिलाने के लिए लगातार मांग कर रहे हैं वहीं ड्रग एंगल सामने आने के बाद उन्हें लगने लगा था कि सुशांत का केस कहीं न कहीं छूटता जा रहा है।

Content Writer

Janvi Bithal