Cannes 2018: पहली ही अपीयरेंस में कंगना ने दिखाया अपना Hot and Bold Look

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 02:03 PM (IST)

फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में शुरू हुए कांस फिल्म फेस्टिवल के 71वें एडीशन की शुरूआत हो गई हैं जिसमें दुनियाभर की फैशन व फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हसीनाएं अपने स्टाइलिश आऊटफिट पहनकर जलवे बिखेर रही हैं। 

मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले 17 सालों से इस फेस्टिव का हिस्सा बन रही हैं। वहीं सोनम, दीपिका और मल्लिका शेरावत भी लंबे समय से लगातार इस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रही हैं। बॉलीवुड की क्वीन यानी की कंगना रनावत और हुमा कुरेशी पहली बार इस इवेंट का हिस्सा बन रही हैं। 



बॉलीवुड क्वीन कंगना की बात करें तो उनकी पहली लुक ने लोगों का दिल जीत लिया जिसमें उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ब्लैक साड़ी पहनी। रैट्रो स्टाइल साड़ी व हेयर लुक में कंगना एकदम कातिल हसीना लग रही थी जबकि उन्होंने रेड कार्पेट के लिए डिजाइनर जुहेर मुराद का शीर ट्रांसपेरेंट हेवी वर्क न्यूड शेड गाऊन वियर किया जिसमें उनका हॉट और बोल्ड अंदाज लोगों को देखने को मिला। चलिए आपको कंगना की रेड कार्पेट की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। 

 

 

 

कांस फिल्म में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेटी आराध्या के साथ मुंबई से रवाना हो चुकी हैं। वहीं, शादी के बाद जल्द ही सोनम कपूर भी फ्रांस पहुंचेंगी। 


 

Punjab Kesari