डेढ़ माह के बच्चे की बोलत में मां ने भर दी शराब, मासूम के रोने से हो गई थी परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2023 - 01:09 PM (IST)

मां अपने बच्चे के लिए क्या कुछ नहीं करती है। एक आदर्श मां अपने बच्चों के लिए अपना सब कुछ कुर्बान करने को हमेशा तैयार रहती है, तभी तो उन्हें भगवान का दर्जा दिया जाता है। पर आजकल के हालात देखकर अकसर मन में यही सवाल उठते हैं कि एक मां अपने बच्चे की दुश्मन कैसे बन सकती है। 


अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक महिला ने मां के शब्द को ही शर्मसार कर दिया। अपने डेढ़ माह के बच्चे के राेने से वह इस कदर पेरशान हो गई कि उसने उसे चुप करवाने के लिए बोतल में शराब भर दी। नशे में धुत बच्चे को अस्पताल लाया गया जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। 

सैन बर्नार्डिनो काउंटी शेरिफ विभाग  की ओर से मिली जसनकारी के अनुसार ऑनेस्टी डे ला टोरे नाम की 37 वर्षीय महिला पर उसके बच्चे को खतरे में डालने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि महिला जब गाड़ी चला रही थी तो उसका बच्चा काफी रो रहा था।  रोते हुए बच्चे को चुप कराने के लिए आरोपी महिला ने गाड़ी रोकी और दूध की बोतल में शराब भर दी।


 इसे पीते ही बच्चे की हालत काफी बिगड़ गई,  उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।  मां को 60,000 डॉलर का मुचलके भरने को कहा गया और उसे वेस्ट वैली डिटेंशन सेंटर में रखा जा रहा है.

Content Writer

vasudha