Cadbury ने  रिलीज किया बेहद खूबसूरत मैसेज वाला एड, शाहरुख खान को देख खुश हुए फैंस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 01:42 PM (IST)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भले ही अपने बेटे आर्यन खान को लेकर मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उनका साथ नहीं छोडा है।  विवादों में घिरने के बावजूद फैंस किंग खान का सपोर्ट कर रहे हैं। इसका उदाहरण कैडबरी की दिवाली एड में देखने काे मिल रहा है।   कंपनी ने शाहरुख खान का एक बेहद ही खूबसूरत मैसेज वाला एड रिलीज, जिसे खूब प्यार मिल रहा है। 


इस एड में शाहरुख खान इस दीवाली को लोकल को वोकल करने के लिए कह रहे हैं। एड में संदेश दिया जा रहा है कि इस दिवाली छोटे व्यवसायियों से शॉपिंग करें। क्योंकि कोरोना महामारी के बाद हुए लॉकडाउन में उन्होंने बहुत बुरा वक्त देखा है। इस खास संदेश को शाहरुख खान खुद दे रहे हैं।वीडियो में आगे बताया जाता है कि, इस दिवाली, हमने भारत के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर सैकड़ों छोटे व्यवसायों की मदद की है।


विज्ञापन में शाहरुख खान क्रीम रंग की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने कई  दुकानों के नाम लेते हुए दर्शकों से उनसे कपड़े, जूते, मिठाई, गैजेट आदि खरीदने की अपील की। इस एड में  कैडबरी की तरफ से कैप्शन दिया गया है ''नॉट जस्ट ए कैडबरी एड'' यानि सिर्फ कैडबरी विज्ञापन के लिए नहीं। वीडियो के अंत में शाहरुख ने कहा कि, हमारे आस पास की जो दुकानें है, उनकी भी तो दिवाली मीठी होनी चाहिए ना।

कैडबरी ने इस वीडियो में यह भी बताया है कि उन्होंने विज्ञापन में स्थानीय स्टोर के नाम लेने के लिए शाहरुख खान के चेहरे और आवाज को फिर से बनाने के लिए मशीन लर्निंग का इस्तेमाल किया। लोग कैडबरी की सोच के साथ- साथ  शाहरुख खान की हिम्मत की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। 


 

Content Writer

vasudha