मेट गाला में छाई इंडिया की Successful Business Women, ईशा और नताशा के आगे फीकी पड़ीं बॉलीवुड हसीनाएं

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 10:35 AM (IST)

देश के सबसे चर्चित मेट गाला शो में देश की जानी-मानी हस्तियों ने अपने फैशन का जलवा बिखेरा। हॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर बॉलीवुड हसीनाओं तक ने  मेट गाला में एक से बढ़कर एक ड्रेसेज डालकर दिवगंत प्रतिष्ठित डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को श्रद्धांजलि दी। वहीं इस फैशन शो में भारत की व्यवस्यायी महिलाएं नताशा पूनावाला और ईशा अंबानी ने भी अपने ड्रेसेज से फैंस का दिल जीत लिया। 

ब्लैड ड्रेस में दिखी ईशा अंबानी

मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का ब्लैक कलर का साड़ी-इंस्पायर्ड गाउन पहना जिस पर हजारों सिल्वर क्रिस्टल और मोतियों का वर्क किया गया है। गाउन में ब्लैक टेल भी अटैच है। गले में डायमंड नेकलेस वाला एम्बेलिश्ड चोकर पहना जो उन्हें रिच टच दे रहा था। मिनिमल मेकअप, शिमरी सिल्वर आई मेकअप, खुले बाल और ग्लॉसी लिप्स के साथ लुक को पूरा किया।

ईशा के बैग ने भी खींचा ध्यान

ईशा अंबानी की ड्रेस जितनी शानदार थी उससे भी ज्यादा यूनिक था उनका बैग जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इवेंट के लिए उन्होंने 'चैनल डॉल बैग' कैरी किया था, जिस पर ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक पर आधारित एक गुड़िया का चेहरा बना था। अगर बात करें इस बैग की कीमत की तो वो काफी चौंकाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैग की कीमत 30,550 अमेरिकी डॉलर यानी 24,97,951.30 रुपए है।

नताशा पूनावाला 

अपने यूनिक फैशन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचती दिखीं नताशा पूनावाला जिन्हें लोग 'वैक्सीन क्वीन ऑफ इंडिया' कहते हैं। नताशा मेट गाला इवेंट में शीशों की बनी ड्रेस पहनकर पहुंची थी। नताशा की ड्रेस ने सबको हैरत में डाल दिया। हर बार नताशा कुछ नया ट्राई करती हैं। इस बार उनकी अतरंगी ड्रेस शीशों से बनी थी। नताशा सिल्वर गाउन में नजर आई।  उनकी सिल्वर सिल्क जॉर्जेट ड्रेस सिल्वर मिरर सीक्वेंस से बनी थी जिसे मैसन शिआपरेली ने डिजाइन किया था। 

आलिया भट्ट 

आलिया ने अपने पहले मेट गाला डेब्यू में व्हाइट पर्ल गाउन पहना था आलिया का लुक सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से इंस्पायर्ड था। इस बॉल गाउन पर 100,000 मोतियों की खूबसूरत कढ़ाई की गई थी कस्टम-मेड एम्बेलिश्ड ग्लव्स, मैचिंग डायमंड इयररिंग्स और बालों में एक पर्ल बो को लुक कंप्लीट करने के लिए चुना। ओवर ऑल लुक में आलिया बेहद स्टनिंग दिख रही थीं।

प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ एंट्री की, प्रियंका ने इटैलियन लग्जरी फैशन हाउस 'वैलेंटिनो' का थाई-हाई स्लिट गाउन पहना, जिसके वेस्ट पर एक बड़ा बो डिजाइन बना था। गाउन को सफेद रंग की रीगल बेल स्लीव्स के साथ स्टाइल किया था, जिसे  फ्लोर-लेंथ जैकेट के साथ पेयर किया गया था, जिसमें एक ड्रामेटिक ट्रेल अटैच थी।

Content Writer

palak