OMG: कचरे में महिला ने फेंके गहने, सांड ने निगले अब गोबर में ढूंढ रहे परिवार के सदस्य

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 12:41 PM (IST)

सराफा बाजार की नालियों में तो अक्सर ही ज्यूलर सोना ढूंढते हुए मिल जाते है लेकिन हरियाणा का यह परिवार गोबर में सोना ढूंढ रहा है। हुआ यह कि महिला रसोई का काम कर रही थी। जब वह गली-सड़ी सब्जियों के छिलकों को बाहर फेंकने गई तो उसके साथ अपने 4 तोले के सोने के गहनें भी कूड़े में फैंक आई। जी हां, उसकी इस लापरवाही के कारण अब पूरे परिवार को मशक्कत उठानी पड़ रही हैं।

 

मामला यह है कि पहले तो महिला कूड़े के साथ अपने आभूषण फेंक आई और जब गहनें नहीं मिले तो पूरा परिवार उसे ढूंढने में लग गए। जब काफी मशक्कत के बाद भी उन्हें आभूषण नहीं मिले तो उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, जिसे देखकर पूरा परिवार हैरान रह गया। उन्होंने देखा कि महिला ने जैसे ही गहनें कूड़े के साथ गली में फेंके तो उसे वहां घूम रहे सांड ने कूड़े के साथ महिला के सोने के टाॅप्स, चैन, अंगूठी भी निगल ली।

PunjabKesari,nari

उसके बाद परिवार के सदस्य सांड की पहचान कर उसे घर लेकर आए। घर लाने के लिए उन्होंने पशु चिकित्सक की मदद लेकर उसे इंजेक्शन लगाया व खाली प्लाट में लेकर आए। अब पूरे परिवार के सदस्य उन्हें हरा-चारा, गुड़, केले आदि खिलाकर गोबर में गहने निकलवाने के प्रयास कर रहे है।

ऑपरेशन में जा सकती है सांड की जान 

परिवार के सदस्य पशु को हरा-चारा खिलाकर गोबर के माध्यम से सोना निकालने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं डॉक्टर ने कहा है कि अगर गोबर के माध्यम से चारा बाहर नहीं निकलता है तो उसके पेट का एक्स-रे करवाना पड़ेगा। इसके बाद सिर्फ ऑपरेशन ही एक माध्यम  होगा जिससे ज्यूलरी को बाहर निकाला जा सकता है लेकिन इससे जानवर की जान को खतरा हो सकता है। 

PunjabKesari,Nari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static