नए साल पर पार्टनर का दिल जीत लेंगे ये Budget Friendly गिफ्ट आइडियाज

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 02:55 PM (IST)

साल 2023 का स्वागत करने के लिए हर कोई तैयार है। अपनों के साथ होने से न्यू ईयर हमेशा खास बन जाता है। अगर आप रिलेशनशिप में हैं और अपने पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल करने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा समय है। इस मौके पर उनके लिए कुछ खास कर सकते हैं ताकि नए साल के साथ ही आपके रिश्ते में भी नयापन बना रहे। नए साल पर पार्टनर को कुछ खास गिफ्ट देकर जो कि बजट में भी हो और आपके पार्टनर को  काफी स्पेशल महसूस करा सकते हैं। ये न्यू ईयर गिफ्ट के आईडिया आपके काम आ सकते हैं....

बैंबू प्लांट

बैंबू प्लांट को गुड लक माना जाता है। तो नए साल पर आप किसी को ये देकर उसे गुड लक कह सकते हैं। इसे घर में कहीं भी रखा जा सकता है। 

PunjabKesari

किताब

किताबों के शौैकीनों के लिए इससे बेहतरीन कोई गिफ्ट हो ही नहीं सकता। किताबें उपहार के लिए बहुत अच्छी हैं क्योंकि वे न केवल आपको शिक्षित करती हैं बल्कि आपको रिलैक्स भी करती हैं।

PunjabKesari

चॉकलेट बॉक्स

चॉकलेट को किसी भी मौके पर किसी को भी दिया जा सकता है। जो हर किसी को पसंद आता है। फिर चाहे वह आपका जन्मदिन हो, सालगिरह हो या फिर नया साल।

PunjabKesari

कॉफी मग

गिफ्ट जिसे दे रहे हैं अगर वह कॉफी लवर हैं, तो इसे बिना किसी सेकेंड थॉट नए साल पर कॉफी मग गिफ्ट करें।

PunjabKesari

मोबाइल कवर

वे दिन गए जब मोबाइल कवर का इस्तेमाल सिर्फ मोबाइल की सुरक्षा के लिए किया जाता था। आजकल मोबाइल को खूबसूरत दिखाने के लिए कवर इस्तेमाल किए जा रहे हैं। तो आप भी इसे गिफ्ट में दे सकते हैं।

PunjabKesari

प्यार भरे मैसेज वाला कार्ड

आप अपने दोस्त या करीबी को एक खूबसूरत मैसेज लिखा हुआ कोई कार्ड भी गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। कार्ड स्पेशल फील कराने का बहुत ही बेहतरीन जरिया होते हैं। 

PunjabKesari

गिफ्ट कार्ड

सबसे पॉपुलर और पसंदीदा गिफ्ट कार्ड का ऑप्शन है, जिसे आप इस नए साल में किसी खास को गिफ्ट कर सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static