करवाचौथ पर स्पेशल फील करवाने के लिए पत्नी को दें यूनिक गिफ्ट, हो जाएगी खुश

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 12:56 PM (IST)

करवाचौथ का त्यौहार इस बार 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस दिन पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूरे दिन भूखी प्यासी रहती हैं। यह व्रत वो रात को चांद निकलने के बाद ही तोड़ती हैं। जब एक पत्नी अपने पति के लिए इतना करती है, तो पति का भी फर्ज बनता है कि वो इस दिन अपनी पत्नी  को स्पेशल फील कराए। आप गिफ्ट देकर अपनी पत्नी को इस दिन स्पेशल  फील करवा सकते हो। अगर आप गिफ्ट को लेकर अब तक कन्फ्यूज हैं तो हम आपके लिए कुछ अच्छे गिफ्ट आइडिया लेकर आए हैं जिससे आपको खरीदने में आसानी भी हो और जो आपकी जेब पर भारी भी ना पड़े।

 

 रिंग 

 

रिंग ऐसा गहना होता है, जो बजट में ज्यादा आसानी से फिट हो जाता है। हालांकि, इसे लेते समय ये ध्यान रखें कि इसका डिजाइन ऐसा हो, जैसा आपकी पत्नी आमतौर पर पसंद करती हो। अपने से ज्यादा पत्नी की पसंद का ख्याल दिमाग में रखेंगे, तो आप सही तरह की रिंग को सिलेक्ट भी कर सकेंगे। 

 

PunjabKesari

 

 

मोबाईल


 
अगर पत्नी का फोन पुराना हो गया है और वो फोन चेंज करने का प्लान कर रही हैं तो आप उन्हें नया मोबाइल भी गिफ्ट में दे सकते हैं। आजकल त्यौहार के मौके पर कई ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स पर सेल भी चल रही है, ऐसे में आपको काफी छूट के साथ और बजट में अच्छे हैंडसेट मिल जाएंगे। हालांकि, इसे लेने से पहले रिव्यूज़ अच्छे से चैक कर लें।

 

डिजाइनर साड़ी या सूट

करवा चौथ पर आप अपनी पत्नी को एक सुंदर डिजाइनर साड़ी या सूट भी गिफ्ट में दे सकते हैं। साड़ी या सूट पहनना लगभग हर महिला को पसंद होता है। ऐसे खास मौके पर गिफ्ट किए हुए कपड़े सब को पंसद आते हैं।

 

PunjabKesari

 

डिजाइनर बैग

डिजाइनर बैग सबसे अच्छा करवा चौथ गिफ्ट है जो आप अपनी पत्नी को दे सकते हैं। बैग ऐसी चीज है जो हमेशा आपके पत्नी के पास रहेगी और उन्हें आपके प्यार का एहसास कराती रहेगी।

 

PunjabKesari

 

मेकअप किट

 

मेकअप के बिना महिलाओं का तैयार होना अधूरा माना जाता है। कहीं भी जाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती ही है। ऐसे में आप मेकअप किट देकर भी उन्हें खुश कर सकते है और यह आपके बजट में भी आएगी।

 

 

PunjabKesari

 

लाल गुलाबों का एक खूबसूरत गुलदस्ता

लाल गुलाब को प्यार की भाषा माना जाता है। करवा चौथ पर लाल गुलाब का एक खूबसूरत गुलदस्ता आपकी पत्नी को स्पेशल फील करवा सकता है। 

 

PunjabKesari

 

डेट नाइट

इस करवा चौथ पर आप अपनी पत्नी को अपने खास समय का अनमोल तोहफा दे सकते हैं। पत्नी के लिए कोई सरप्राइज डेट प्लान करें। रात को  पत्नी के व्रत तोड़ने के बाद उन्हें उनके पंसदीदा रेस्टोरेंट में डिनर के लिए ले जांए और उनका पंसदीदा  खाना खिलाए।

आप अपने बजट में करवाचौथ के दिन पत्नी को इनमें से कोई भी गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static