BTFW: ब्लैक लुक में छाई मां-बेटे की जोड़ी, बेटे Arbaaz के साथ रैंप पर उतरीं 82 साल की Helen

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 01:49 PM (IST)

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के पहले दिन बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अरबाज खान ने डिजाइनर शाइना एनसी के लिए रैंप वॉक की। मगर, रैंप पर उतरते हुए वह अकेले नहीं थे बल्कि उनकी मां व सदाबहार एक्ट्रेस हेलेन भी उनके साथ थी। पहले दिन ही हेलेन का अट्रैक्शन का केंद्र बनीं रही और उनका देखते ही बन रहा था।

82 साल की हेलेन रैंप पर डिजाइनर शाइना एनसी की ब्लैक एंड गोल्डन साड़ी में दिखाई दी। वहीं, अरबाज खान ने भी मां से मैचिंग बंदगला काले रंग की शेरवानी पहन रखी थी, जिसके साथ उन्होंने हैवी स्टोल और पायजामा वियर किया था। मां-बेटे की जोड़ी ने फुल कॉन्फिडेंस व अलग अंदाज के साथ रैंप पर जलवा बिखेरा।

रैंप के दौरान हेलेन का एक हाथ अरबाज तो दूसरा शायना एन. सी. ने थाम रखा था। बात अलग मशहूर डिजाइनर शाइना की करें तो उनके पास 54 अलग-अलग शैलियों में साड़ी को नवोन्मेषी रूप से ड्रेप करने का रिकॉर्ड है।

इस कलेक्शन में उन्होंने जीवंत रंग, अलग किए जा सकने वाले बॉर्डर और साड़ी को एक ट्रिब्यूट रूप में पेश किया। साथ ही इसके साथ उन्होंने रंगों के महत्व और महिलाओं को एक श्रद्धांजलि दी। वहीं, सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला भी शाइना की ड्रैस पहने नजर आई, जिसमें वो बेहतर खूबसूरत लग रही थीं।

Content Writer

Anjali Rajput