इरफान खान को याद कर इमोशनल हुई हॉलीवुड स्टार, बोली- साल 2020 में उन्हीं से मिली एक सीख

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 10:33 AM (IST)

पिछले साल बॉलीवुड की कई नामी दिग्गज हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया जिनमें से एक फेमस अभिनेता इरफान खान भी थे जो कैंसर की दुनिया को अलविदा कह गए। मगर उनकी मौत के बाद भी उनका प्यार उनके गम में अभी तक डूबा है। कभी इरफान खान की पत्नी तो कभी उनका बेटा उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर करता है। मगर इस बार उन्हें हॉलीवुड ब्रेस डैलास हाउवर्ड ने मिस किया। ब्रेस ने साल 2020 की अपनी सबसे पॉपुलर 9 सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की जिनमें से एक तस्वीर उनकी एक्टर इऱफान खान के साथ है। 

फोटो में ब्रेस और इरफान साथ नजर आ रहे है। बता दें कि यह फिल्म का एक सीन था जिसमें दोनों  विकृत डीएनए से तैयार किए गए एक भयानक डायनासोर को देखते नजर आए। ब्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते है इरफान को याद किया और कैप्शन में लिखा- 'वह उन्हें मिस करती हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bryce Dallas Howard (@brycedhoward)

 

इसी कैप्शन में ब्रेस ने इरफान का फिल्म जुरासिक वर्ल्ड में बोला एक डायलॉग भी लिखा-खुशहाल जीवन का मंत्र यही है कि आप इस बात को स्वीकार करें कि आप असल में कभी भी खुद के नियंत्रण में नहीं हैं।' ब्रेस की पोस्ट के मुताबिक, इरफान ने सिमॉन मसरानी के किरदार में ये बात जुरासिक पार्क में कही थी। उनके कहने के मुताबिक, इरफान के इस डॉयलाग ने उन्हें साल 2020 ने भी यही सीख दी है। 

गौरतलब है कि ब्रेस डैलास हाउवर्ड एक्टर इरफान खान की को-स्टार है जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म जुरासिक वर्ल्ड में साथ काम किया। इस फिल्म में इरफान ने मसरानी कॉर्पोरेशन के CEO का किरदार निभाया था। फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई और जबदस्त हिट भी रही। जबकि फिल्म में ब्रेस क्लेयर डेयरिंग के किरदार में नजर आई थी जोकि जुरासिक वर्ल्ड की ऑपरेटिंग मैनेजर होती है। खबरों के मुताबिक, अब इस फिल्म के अगले पार्ट पर काम किया जा रहा है। 

Content Writer

Sunita Rajput