दुनिया को अलविदा कह गए ब्रिटिश सिंगर टॉम पार्कर , आखिरी सांस तक लड़े खतरनाक बीमारी से

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 12:22 PM (IST)

ब्रिटिश सिंगर टॉम पार्कर अब इस दुनिया में नहीं रहे। ब्रिटिश-आयरिश बॉय बैंड ‘द वॉन्टेड’ के मेंबर टॉम पार्कर ने 33 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत की वजह ब्रेन ट्यूमर बताई जा रही है। वह करीब दो साल से इस बिमारी के साथ जंग लड़ रहे थे।  इस दुखद सूचना मिलने के बाद हर कोई सदमे में है। 


 टॉम पार्कर के पत्नी केल्सी ने उनके निधन की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। केल्सी ने फैमिली और टॉम की एक सोलो फोटो शेयर कर लिखा- आज सुबह टॉम का अपने परिवार की मौजूदगी में निधन हो गया। हमारा दिल टूट गया है टॉम हमारी दुनिया का केंद्र थे और हम उसकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम सभी आपके प्यार और सपोर्ट के लिए हमेशा आभारी रहेंगे। ”


केल्सी ने एक और तस्वीर के साथ अपने  पोस्ट में लिख- ”हम सभी को मिलकर एकजुट होना होगा ताकि उनकी रोशनी उसके बच्चों के भविष्य पर हमेशा चमकती रहे. उन सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने टॉम की देखभाल करने में हमारी मदद कीञ टॉम ने आखिरी सांस तक स्ट्रगल किया और मुझे हमेशा अपने पति पर गर्व रहेगा। 

वहीं ब्रिटिश-आयरिश बॉय बैंड ‘द वॉन्टेड’ ने इस खबर के बाद अपने पोस्ट में लिखा-- हमारे बैंडमेट टॉम पार्कर के समय से पहले जाने से हमें बहुत दुख है। हमारे बैंड की कमी अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी। हमें उनके जाने से बहुत नुकसान हुआ है। टॉम एक अच्छे पति और ऑरेलिया और बोधी के पिता थे। वो हमारा भाई था, हमें जो नुकसान हुआ है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। हमारे दिलों में वो हमेशा और हमेशा रहेगा। बताया जा रहा है कि ब्रिटिश सिंगर को  ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी जानकारी उन्हे दो साल पहले ही मिली थी। 
 

Content Writer

vasudha