नई नवेली दुल्हनें अंकिता के इस अंदाज को कर सकती हैं कॉपी, दिखेगा  Royal Look

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 02:16 PM (IST)

टीवी की मशूहर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे  लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती है। शादी के बाद से ही वह एक के बाद एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर खूब वाहवाही लूट रही हैं। अब हाल ही में टीवी की चहेती बहू ने अपनी साड़ी लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की है,  जिससे Idea लेकर आप भी शादी के बाद इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में अंकिता महाराष्ट्रीयन नौवारी साड़ी में नजर आ रही है। इस ट्रेडिशनल लुक को सपोर्ट करने के लिए अंकिता ने हरी चूड़ियां और नाक में नथ पहनी हुई है। 


 इस साड़ी का रंग और अंकिता की  जूलरी, हर ऐंगल से परफेक्ट है। हाथों में हरी चूड़‍ियां, चंद्रमा के आकार की ब‍िंदी और नाक में नथ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। 


खिलते हुए पीले रंग की साड़ी के साथ लाल रंग का पल्ला कमाल का लग रहा है। पल्ले के लाल हिस्से के ऊपर सुनहरे रंग के धागे से कढ़ाई की गई थी, जो उसे और सुंदर बना रही थी। 

अंकिता के ब्लाउज की बात करें तो वह  उसमें रेड और गोल्डन एम्ब्रॉइडरी की गई है। अपने लुक को रॉयल टच देने के लिए आप भी अंकिता की तरह साड़ी के साथ लाल चुनरी ले सकती हैं। 

मराठी संस्कृति की झलक दिखाने के लिए अदाकारा ने  हाथों में हरी चूड़ियां और सोने के कंगन पहने हैं । महाराष्ट्र में नई नवेली दुल्हन को इस रंग की चूड़ियां जरूर पहनाई जाती हैं।

Content Writer

vasudha