Trendsetter दुल्हनें, जिन्होंने शादी के लिए चुना Love Story मोटिफ लहंगा

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 04:25 PM (IST)

आजकल दुल्हनें अपनी शादी के लहंगे को अलग और अनोखा टच देना चाहती हैं। यही वजह है कि आजकल कस्टमाइज (Customize) लहंगे का ट्रैंड खूब चलन में है। सामंथा रूथ प्रभु की खूबसूरत 'लव स्टोरी' साड़ी और क्रेशा बजाज का बेहतरीन लहंगा याद है? खैर, यहां हम आपको एक Real Bride के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका लहंगा सोशल मीडिया पर खूब ट्रैंड कर रहा है।

आकांक्षा नाम की लड़की ने अपनी शादी के लिए लव स्टोरी मोटिफ लहंगा चुना जो देखने ना सिर्फ देखने में खूबसूरत लग रहा था बल्कि इस रंग भी अन्य ब्राइडल लहंगों से अलग था। इस लहंगे की खासियत यह था कि इस लहंगे पर हैवी एम्ब्रायडरी से आकांक्षा की लव स्टोरी गढ़ी गई थी। 

आकांक्षा का कहना है, "मैं चाहती थी कि मेरी शादी का लहंगा अलग और अनोखा हो इसलिए मैंने अपने पति और मेरा नाम (आकांक्षा और सिद्धार्थ) निचली तरफ एक खूबसूरत बारात डिजाइन के साथ लिखवाया। हम भारतीय और शाही शादी चाहते थे इसलिए 'महाराजा-महारानी' लुक के लिए मैंने इस लहंगे को चुना। बेशक यह मेरे लिए बहुत खास और यादगार होगा। इसके अलावा मैं लाल लहंगा नहीं चाहता थी इसलिए मैंने रॉयल ब्लू और बेबी पिंक कॉम्बो को चुना।"

Lehenga Designer: Kajal's Couture, Surat
Photo Courtesy: Rahul Jagani Photography

बता दें कि इन दिनों अलग-अलग तरह के स्टोन व थ्रेड वर्क वाले लव स्टोरी लहंगा (Love Story Lehenga) का ट्रैंड खूब चलन में है। ऐसे में अगर आप भी कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह के लहंगे चुन सकती हैं।

चलिए आपको दिखाते हैं लव स्टोरी मोटिफ वाले लहंगे के एकदम लेटेस्ट और यूनिक डिजाइन्स

Content Writer

Anjali Rajput