दिशा परमार का Bridal Shower, देर रात गर्लगैंग के साथ मचाया धमाल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 11:03 AM (IST)

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को बिग बाॅस फेम राहुल वैद्य संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए कपल के साथ-साथ उनके दोस्तों ने डांस रिहर्सल भी शुरू कर दी है। वहीं इस बीच दिशा परमार के दोस्तों ने उनके लिए ब्राइडल शाॉवर पार्टी रखी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

पार्टी में दिशा ने दोस्तों संग खूब धमाल मचाया। अगर दिशा के लुक की बात करें तो ब्लैक क्राॅप टाॅप और बैगी जींस में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग दिखीं। 

गले में पहने नेकपीस और ओपन हेयर्स के साथ दिशा ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ ही वह Bride To Be का Sash पहने नजर आईं। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड की एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें शादी की तारीख 16 जुलाई लिखी हुई थी। इसके साथ ही दिशा और राहुल के नाम का हैशटैग #TheDisHulWedding दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैदिक रीति रिवाज से राहुल और दिशा की शादी होगी। साथ ही गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी। कोरोना नियमों के चलते शादी में कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

Content Writer

Bhawna sharma