86 हजार का स्टोल पहनकर Wedding Venue में पहुंची थी दुल्हन कियारा, बैग की कीमत भी है लाखों में

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 03:20 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही है। एक दिन बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। कपल मुंबई से हजारो किलोमीटर दूर जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं, ऐसे में होने वाली दुल्हन और दूल्हा अपनी Destination पर पहुंच गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


शादी की खबरों पर मोहर तब लगी जब कियारा को कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अदाकारा अपने दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग यहां पहुंची थी, इस दौरान उनके चेहरे पर दुल्हन जैसा निखार साफ देखने को मिल रहा था। 


एक्ट्रेस व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट और पिंक शॉल में बेहद क्यूट और सिंपल लग रही थी।  इस चमकीले गुलाबी रंग के स्टोल की कीमत 86 हजार रुपये बताई जा रही है। प्रादा मिनी बैग, बरगंडी हील बूट्स और सनग्लासेज से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। 


होने वाली दुल्हन ने जिस Farfetch के बरगंडी बूट्स को कैरी किया उसकी कीमत $450 डॉलर है यानी कि 37000 । इतना ही नहीं साथ में  कैरी किए गए शोल्डर बैग की  कीमत 1.74 लाख बताई जा रही है।


एक्ट्रेस ने सफर के दौरान इतनी कीमती चीजें कैरी की है तो जरा सोचिए उनकी शादी का लहंगा और ज्वेलरी की कीमत क्या होगी। अदाकारा भारी सिक्योरिटी के बीच जैसलमेर एयरपोर्ट पहुची थी, जहां वह पैपराजी को देखकर  मुस्कुराती हुई आगे निकल गई। 


खबरों की माने तो सिद्धार्थ- कियारा की शादी में मेहमानों के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 कमरों को बुक किया गया हैं। कपल की तरफ से अनुरोध किया है कि वे फंक्शन की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करें। बस अब फैंस को उन दोनों की शादी का बेसर्बी से इंतजार है। 

Content Writer

vasudha