2021 में भी डिमांड में रहेंगे इस साल के ये 10 ट्रेंडी कलीरे

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 06:34 PM (IST)

शादियों के सीजन में ब्राइडल एक्सेसरीज की डिमांड ज्यादा होती हैं और बिना कलीरे के भारतीय दुल्हनों का लुक कंप्लीट नहीं होता। अगर आपकी शादी भी इस साल में होने जा रही हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ बेस्ट कलीरे डिजाइन्स दिखाएंगे जो इस साल तो ट्रेंड में रहे लेकिन आने वाले समय में भी ब्राइडड की पसंद बनेंगे।

अगर आप भी कलीरों की सलैक्शन करने में थोड़ी कंफ्यूज है तो हम आपको कुछ कलीरों को ट्रैंडी डिजाइन्स के बारे में बताएंगे, जिनसे आइडिया लेकर आप भी अपनी वेडिंग के दिन परफेक्ट दिख सकती हैं। तो चलिए डालते हैं कलीरों की बेस्ट कलेक्शन पर एक नजर। 

गोल्डन कलर के ये कलीरे को कॉमन है लेकिन इसके साथ लटके यह पिकॉक इन्हें अट्रेक्टिव लुक दे रहे। बता दें कि पिकॉक डिजाइन्स वाले कलीरे इन दिनों खूब डिमांड में रहे हैं। 

वहीं लॉन्ग कलीरे भी काफी चलन में रहे जो गोल्डन व पर्ल स्टोन के साथ बने हो। यह कलीरे लगते है यूनिक है। 

वहीं मीनाकारी ज्वेलरी इस साल खूब डिमांड में रही लेकिन अब लगता हैं कि इनका ट्रेंड कलीरों के रूप में 2021 में भी देखने को मिलेगा। 

पॉम-पॉम स्टाइल यह कलीरे भी खूब चलन में रहे हैं जिनका ट्रेंड एवरग्रीन रहने वाला हैं। 

इस साल फ्लोरल ज्वेलरी तो डिमांड में रही लेकिन फ्लोरल कलीरे भी दुल्हनों की पहली पसंद बने। जो लाइटवेट के साथ कलरफुल भी होते हैं। 

पर्ल स्टोन कलीरे के साथ फ्लोरल डिजाइन भी काफी बढ़ीयां ऑप्शन हैं जिसे आप आने वाले साल में भी ट्राई कर सकती हैं। 

यह गोल्डन पत्तीदार कलीरे तो पारंपरिक लुक देते हैं। अगर आप भी अपने ट्रेडीशन से जुड़ी हुई है तो इस तरह के कलीरे ट्राई कर सकती हैं। 

अगर यूनिक डिजाइन की बात करें तो यह लटकन विद कलीरे वाला स्टाइल काफी चलन में रहा जिसे लगभग सभी मॉडर्न ब्राइडल ने चूज भी किया। 

ओंम्ब्रेला स्टाइल वाले यह कलीरे तो पारंपरिक हैं लेकिन इनके बीच में शंख व घुंघरू वाली प्लेट काफी यूनिक है। 

गोट्टा कलीरे भी कुछ कम चलन में नहीं रहे। खास बात हैं कि गोल्डन कलीरे के साथ गोट्टा का यह डिजाइन काफी यूनिक लुक देता है। 

Content Writer

Sunita Rajput