छोटे कद की लड़कियों में होती है कई खूबियां, तभी लड़के करते हैं उन्हें ज्यादा पसंद

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 01:51 PM (IST)

हर इंसान की पसंद अलग- अलग होती है। कुछ लड‍़कों को लंबी लड़कियां पसंद होती हैं तो कुछ का छोटी हाइट की लड़कियों की तरफ ज्यादा झुकाव होता है। कई बार सवाल यह उठता है कि लड़के छोटी लड़कियों में ऐसा क्या देख लेते हैं कि वे  उनके प्रति खिंचे चले जाते हैं? इसे लेकर एक सर्वे भी किया गया था, जिसमें बताया गया कि छोटे कद की लड़कियां लड़कों की पहली पसंद क्यों बन रही है।

PunjabKesari

केयरिंग होती है ऐसी लड़कियां


छोटे कद की लड़कियां ना केवल देखने में प्यारी होती हैं, वह काफी केयरिंग भी होती हैं। वह अपने से ज्यादा  पार्टनर को खुश रखने में ध्यान देती है और अपना  प्यार जताने में भी परहेज नहीं करती हैं। 

PunjabKesari

प्यार से रहती हैं संतुष्ट 

छोटे कद की लड़कियां काफी भावुक होती हैं और आपके प्यार से संतुष्ट रहती हैं। यद आपकी गर्लफ्रेंड भी शॉर्ट हाइट की है तो उसकी खूब केयर कीजिए और उसे प्यार दीजिए।

PunjabKesari
तेज होता है दिमाग


एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़कों को वो लड़कियां ज्सादा पसंद आती है, जिनका कद तो छोटा होता है पर पैर लंबे और फीगर अच्छा हाती है। माना जाता है कि ऐसी लड़कियों का दिमाग भी लंबी लड़कियों के मुकाबले तेज होता है। 

PunjabKesari
आपका मूड रखती हैं ठीक

इस तरह की लड़कियां आपको परेशान देखकर खुद भी परेशान हो जाती हैं और वह कोशिश करती हैं कि किस तरह आपका मूड ठीक हो सके। जब अपकी क्यूट गर्लफ्रेंड इतने केयर करेगी तो मूड खुद ही ठीक हो जाएगा। 

PunjabKesari
सुन सकती है आपके दिल की आवाज

छोटी गर्लफ्रेंड को जब भी आप उगले लगायेंगे वह आपके सीने तक ही आएगी। ऐसे में वह हर बार गले लगाते वक्त आपके दिल की आवाज सुन सकती है। यह बात कुछ लड़कों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती है। वह चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा ही उन्हें गले लगाये रहे।

PunjabKesari

उम्र से लगती हैं छोटी

सबसे खास बात यह है कि छोटे कद की लड़कियां अपनी असली उम्र से काफी कम  दिखती हैं। जबकि बड़े कद की लड़कियां समय से पहले ही बूढी दिखती हैं। कई बार छोटे कद की लड़कियों की मासूम हरकत आपको ना चाहते हुए भी हंसने पर मजबूर कर देती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static