शिवजी का धतूरा हैं हम... सारा के इस डायलॉग से मचा बवाल, #BoycottAtrangiRe कर रहा  ट्रेंड

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 03:14 PM (IST)

‘तनु वेड्स मनु‘, ‘रांझणां’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्में बना चुके फिल्म निर्माता आनंद एल राय की  फिल्म ‘अतरंगी’ रिलीज होते ही विवादों में आ गई। फिल्म को लेकर लोगों में गुस्सा इतना बढ़ गया कि इसे बॉयकॉट करने की मांग उठ गई।  ट्विटर पर भी #BoycottAtrangiRe खूब ट्रेंड कर रहा है। 

आरोप है कि फिल्म में  लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। दरअसल इस फिल्म में सारा अली खान को हिंदू लड़की के तौर पर दिखाया गया है, जो एक मुस्लिम शख्स के प्यार में पागल है और कुछ भी करने को तैयार है। इस  फिल्म को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इसमें  हिंदुओं को क्रूर दिखाया गया है जो अपनी बेटियों की शादी जबरन करा देते हैं।  

कुछ लोगों का कहना है कि एक हिंदू लड़की मुस्लिम के प्यार में पागल होकर अपने पति को भी छोड़ने के लिए तैयार है, इस तरह यह फिल्म 'लव जिहाद' को बढ़ावा दे रही है। अगर ‘लव जिहाद’ को रोकना है तो सबसे पहले हिंदी फिल्म निर्माण पर लगाम लगाना होगा। इतना ही नहीं सारा के डायलॉग सुनने के बाद तो लोगों का गुस्सा और बढ़ गया।


एक सीन में सारा कहती सुनाई दे रही है कि-  हनुमानजी का प्रसाद समझे हैं, जो कोइओ हाथ फैलाएगा और हम मिल जाएंगे। शिवजी का धतूरा हैं हम, मम्मी कसम मुंह से जाएंगे और पिछवाड़े से निकलेंगे। एक और सीन में सारा कहती हैं- मैं हिंदू ठाकुर वो कतई मियांभाई, इसे कहते हैं रियल लव स्टोरी। इन सब के चलते ये मूवी विवादों में आ गई है। 

Content Writer

vasudha