गौहर खान से दीया मिर्जा तक, बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2021 में चमके सितारे

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 01:24 PM (IST)

फैशन और स्टाइल के महा मेले बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक का आज आखिरी दिन है। दिग्गज और क्रिएटिव डिजायनर्स की शानदार आउटफिट में अभिनेत्रियों ने ग्लैमर का तड़का लगाते हुए जब रैंप पर वॉक की तो देखने वालों की नजरे उनपर ही टिक गई। दीया मिर्जा को इस दौरान  खूबसूरत लहंगे में देखा गया , वहीं गोहर खान ने भी अपनी अदाओं से रैंप पर आग लगा दी। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस का दिल चुरा लिया। बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2021 के  रैंप पर उतरी दीया गोल्डन लहंगे में बेहद कमाल की लग रही थी। 

संजीव मारवाह के इस  ट्रेडिशनल आउटफिट को उन्होंने गजरे के साथ स्टाइल किया। 

 कुंदन ज्वैलरी और डायमंड स्टेटमेंट चूड़ियों ने उनके लुक को कम्पलीट किया। रॉयल एथनिक आउटफिट्स में वह किसी परी से कम नहीं लग रह थी। 


बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के ग्लैमरस अंदाज ने तो शो में तहलका ही मचा दिया।  ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही थी। 

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल एक्स रॉकी स्टार की शो स्टॉपर बनी वाणी कपूर की ब्लैक ऑफ शोल्डर शिमर ड्रेस ने पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। उनके नीले रंग के बाल  काफी attractive लग रहे थे। 


 एक्ट्रेस गौहर खान की बात करें तो वह  एक शॉल के रूप में लिपटे दुपट्टे के साथ  मैरून शेड प्रिंटेड लहंगा में  कमाल की नजर आई। 

इस खूबसूरत लहंगे के साथ उन्होंने दुपट्टा को जिस तरह से कैरी किया हुआ था वह काफी रॉयल लग रहा था। ऐसे में उनकी मुस्कान ने तो चार- चांद लगा दिए। 


 

Content Writer

vasudha