मलाइका को लोगों ने कहा 'बेचारी' तो साड़ी में छाई एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 10:49 AM (IST)

समय के साथ-साथ फैशन बदलता रहता है। वही बॉलीवुड दीवाज भी आए दिन एक नए फैशन ट्रेंड के साथ स्पॉट होती है। इनमें से कोई तो अपने लुक के लिए खूब लाइमलाइट बटौरता है तो किसी को अपने ऊंट-पटांग फैशन के लिए ट्रोल होना पड़ता है। चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते की बेस्ट व Worse ड्रेसेज...

 

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस रवीना टंडन की। रवीना ने इस हफ्ते अपने ट्रेडीशनल अवतार से सभी का दिल जीता। रवीना ने पेस्टल कलर के लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी की।

बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह येलो साड़ी के ऊपर फ्रंट ओपेन डेनिम जैकेट पहने दिखाई दी। लोगों को नुसरत का स्टाइल पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा यह कौन-सा फैशन है मैडम, साड़ी के ऊपर डैनिम..

एक्ट्रेस यामी गौतम लेबल raw mango के पीच कलर के आउटफिट में दिखी। यामी के इस आउटफिट से आप भी वेडिंग के लिए आइडिया ले सकते है।

ज्यादातर वेस्टर्न लुक में दिखने वाली दिशा पटानी इस बार ट्रेडीशनल आउटफिट में दिखी। दिशा ने ऑफ-व्हाइट कलर का आउटफिट वियर किया था, जिसके साथ उन्होंने कोई भी एक्ससेरीज कैरी नहीं की।

अब बात करते हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय की। मौनी अपने हैलोवीन लुक को लेकर चर्चा में रही। मौनी ने गाजरी रंग की रफ्फल फ्रॉक पहने कुछ तस्वीरें शेयर की। लोगों ने उनकी ड्रेस को कॉपी बताया। मौनी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, गंदी कॉपी।

एक्ट्रेस भूमि पेंडनेकर ने साड़ी में सभी का दिल जीता। भूमि ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। आप भी उनकी इस सिंपल साड़ी को ट्राई कर सकती है।

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लॉन्ग शर्ट में स्पॉट किया गया। फैंन को मलाइका का लुक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या मलाइका पैंट पहनना भूल गई? वही अन्य ने लिखा- अर्जुन की शर्ट पहन ली.. बेचारी के पास कपड़े ही नहीं है।

आखिर में बात करते है जाह्ववी कपूर। जाह्ववी को ऑफ-शोल्डर पर्पल ड्रेस में देखा गया। ड्रेस के साथ उन्होंने मिनिमम मेकअप और लाइट ज्वैलरी कैरी की।

Content Writer

Priya dhir