बूढ़ी हो गई बॉलीवुड की टॉप हीरोइनें लेकिन नहीं मिला अभी तक दूल्हा

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 06:14 PM (IST)

कहते है कि शादी 30 की उम्र से पहले हो जाए तो बेहतर है मगर बॉलीवुड में टॉप की हीरोइनें है जोकि 40 प्लस के बाद भी कुंवारी  हैं। ऐसा कह लीजिए कि इन टॉप हीरोइनों को अभी तक अपने सपनों का राजा नहीं मिल पाया है। हालांकि, कईयों को मिला जरूर लेकिन लवस्टोरी अधूरी रह गई। तो चलिए जानते है उन एक्ट्रेस के नाम जो आज तक सच्चे और परफेक्ट लाइफपार्टनर की खोज में कुंवारी घूम रही है...

सुष्मिता सेन

45 की हो चुकी सुष्मिता सेन ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को अपने साथ घूमा तो खूब रही हैं लेकिन शादी का ख्याल मोहतरमा के दिमाग में दूर-दूर तक नहीं है। अभी तक कुंवारी जिंदगी बिता रही हैं। 

नरगिस फाखरी 

अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्री नरगिस फाखरी 40 प्लस हो चुकी हैं लेकिन शादी की विचार इनके दिमाग में भी अभी तक नहीं आया या यूं कह लीजिए कि इन्हें अपनी पसंद का दूल्हा ही नहीं मिल पाया। 

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी की जिंदगी में कई आए और गए लेकिन इन्होंने शादी अभी तक नहीं की। ब्वॉयफ्रेंड के लिए जेल की हवा तक खाली लेकिन मोहतरमा फिर भी आजतक कुंवारी घूम रही है।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल भी 44 की हो चुकी हैं लेकिन शादी अभी तक नहीं की। हालांकि, ब्वॉयफ्रेंड के लिए अपनी मां से चप्पल तक खा चुकी हैं लेकिन इन सब के बावजूद भी अमीषा का प्यार परवान नहीं चढ़ा और आजतक सच्चे लाइफ पार्टनर को तलाश रही हैं। 

कैटरीना कैफ

37 की कैटरीना कैफ जोकि खूबसूरती में सबको मात देती हैं, कईयों के साथ रोमांस भी कर चुकी है लेकिन शादी की प्लानिंग इन्होंने भी अभी तक नहीं की और कुंवारी ही लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। 

तनीषा मुखर्जी

काजोल की लाडली बहन तनीषा मुखर्जी उम्र में 43 की हो चुकी हैं लेकिन शादी तो इन्होंने भी अभी तक नहीं रचाई और अकेला अपनी मां के साथ रहती है। शायद तनीषा को भी अपने सपनों का राजकुमार अभी तक नहीं मिला है। 

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की प्यारी बहना शमिता शेट्टी 42 की हो चुकी हैं लेकिन आज भी कुंवारी है। शमिला शेट्टी की अभी भी शादी को लेकर दूर-दूर तक कोई प्लानिंग नहीं है। 

तब्बू

तब्बू आधी उम्र की हो चुकी हैलेकिन अभी भी कुंवारी हैं। खबरों की मानें तो तब्बू अजय की वजह से आज तक कुंवारी हैं, वहीं तब्बू का नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला और साउथ स्टार नागा अर्जुन से भी जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं की।

अनु अग्रवाल

फिल्म आशिकी की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल भी कुंवारी है। एक एक्सिडेंट के चलते उनका करियर खत्म हो गया था आज वह योगा टीचर हैं।

नगमा

इसमें अगला नाम नगमा का आता है। खबरों की माने तो नगमा का रिलेशन फेमस क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ रहा लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई और वे आज तक कुंवारी है।

तो थे वो टॉप एक्ट्रेस जिनकी आधी उम्र गुजर गई लेकिन दूल्हे की तलाश आज भी जारी है।

Content Writer

Sunita Rajput