साड़ी को दें Ruffle ट्विस्ट और ट्रैडीशनल फैशन को मॉडर्न टच

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 10:47 AM (IST)

शादी हो या फेयरवैल पार्टी, किसी भी फंक्शन के लिए परफेक्ट है क्योंकि यह स्टाइलिश के साथ एवरग्रीन आउटफिट है। मगर ट्रैंड के साथ साड़ी की डिजाइन और उसे पहनने का स्टाइल बदलता रहता है, उन्हीं बदले स्टाइल में से एक है रफ्फल साड़ी जिसकी डिमांड आजकल खूब हो रही हैं। रफ्फल साड़ी न केवल वैस्टर्न ट्विस्ट देती है बल्कि गर्लिश लुक के लिए भी बेस्ट ऑप्शन है।   

 

बिना ज्वैलरी के देती है फुल ग्रेस 

वैसे साड़ी पर ज्वैलरी न हो तो एक खालीपन सा लगता है, लेकिन जब आप रफ्फल साड़ी पहनती हैं तो उस पर हैवी ज्वैलरी पहनने की कोई जरूरत नहीं रहती है। जी हां, रफ्फल साड़ी बिना ज्वैलरी के भी आपको खूबसूरत लुक देती हैं। 

डिफरैंट स्टाइल रफ्फल साड़ी

बता दें कि रफ्फल साड़ी को भी आप अलग-अलग स्टाइल से कैरी कर सकती हैं। रफ्फल साड़ी वह साड़ी होती है, जिस के निचले हिस्से के बॉर्डर पर लहरिया स्टाइल की लेस होती है। साड़ी बांधने पर यह लेस घूम कर पल्लू तक आती है, जो बेहद खूबसूरत और सैक्सी लुक देती है। इसके अलावा रफ्फल साड़ी का इंडो-वैस्टर्न स्टाइल की भी चल रही हैं। आपको ऑनलाइन से लोकल मार्कीट तक में रफ्फल साड़ियों की डिफरैंट वैरायिटीज मिल जाएंगी जो आपको हर फंक्शन की क्वीन बना देगी।

बॉलीवुड दीवाज पर चढ़ा रफ्फल साड़ी का क्रेज

आप चाहे तो रफ्फल साड़ी के डिफरैंट स्टाइल का आइडिया बॉलीवुड दीवाज से ले सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, सोनाभी सिन्हा से लेकर यामी गौतम तक रफ्फल साड़ी में अपना कहर ढा चुकी हैं।

चलिए आज हम आपको बॉलीवुड स्टाइल रफ्फल साड़ियां दिखाते हैं जिनसे आप आइडिया ले सकती हैं। 

रफ्फल साड़ी में बोल्ड सोनम।

रफ्फल बॉर्डर साड़ी में शिल्पा।

फ्लोरल प्रिंटेड रफ्फल साड़ी में भूमि।

वैस्टर्न ट्विस्ट साड़ी में मौनी रॉय।

प्रिंटेड रफ्फल साड़ी में आलिया।

स्ट्राइप्ड प्रिंटेड साड़ी में शिल्पा शेट्टी।

रफ्फल साड़ी में वाणी कपूर। 

रैड रफ्फल साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा। 

रफ्फल बॉर्डर वाली साड़ी में शिल्पा।

फ्रिल वर्क वाली साड़ी। 

बोटल ग्रीन रफ्फल साड़ी में शिल्पा।

Content Writer

Sunita Rajput