सारा और कार्तिक ने पहने एक-जैसे कपड़े ,वहीं अजीबो-गरीब ड्रेस के लिए ट्रोल हुई तापसी

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 12:22 PM (IST)

कल रात को स्टार किड्स अवार्ड्स का आयोजन हुआ। इस फंक्शन में किड्स ही नहीं बल्कि मिलेनियल सितारें भी शामिल हुए। जी  हां, टीवी की मशहूर  टप्पू सेना से लेकर बड़े परदे की चहिती सारा अली खान और कृति जैसे कई हसिनाए शामिल हुई। आइए आपको इनकी एक खास झलक दिखातें है।

सबसे पहले बात करते है सारा अली खान कि। .. सारा ने मल्टी-कलर्ड रफ्फल ड्रेस वियर की थी। उनकी इस ज्यादा रंगो वाली ड्रेस में वो खुद भी बच्ची लग रही थी। मगर जो भी हो लोगों को उनका यह लुक पसंद आया। बतादें की इस इवेंट में कार्तिक भी ऐसा ही कुछ कलर्स का मिक्स वाली शर्ट पहन कर आए थे। मानो उन्होंने सारा की ड्रेस से मैचिंग की हो।

वहीं आजकल अपने फैशन से सबको इम्प्रेस करने वाली कृति सेनन चेरी रेड शॉर्ट रफ्फल गाउन में नजर आई। उनका यह लुक काफी हॉट लग रहा था। जैसी उनकी बोल्ड ड्रेस थी  वैसे  ही उनका लुक भी बोल्ड लग रहा था।


अब बात करते है तापसी पन्नू की तो उनकी ड्रेस को अटपटी कहा जा सकता है। उन्होंने ब्लेजर के निचे सिल्वर शॉर्ट ड्रेस डाली थी। ब्लेजर का एक स्लीव नहीं था। ऊपर से उनका हेयरस्टाइल भी बहुत अजीब था। उनके हेयरस्टाइल की वजह से उन्हें थोड़ा वैम्प लुक मिल रहा था।

अगर एक्टर्स की बात करें तो आयुष्मान खुराना काफी हैंडसम लग रहे  है। वरुण धवन भी कमाल के लग रहे है।

Content Writer

shipra rana