जाह्नवी ने खून जैसे रंगे होंठ तो अनन्या बनीं K3G की ''पू'', हैलोवीन पार्टी में दिखे स्टार किड्स के गजब चेहरे

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 07:09 PM (IST)

बॉलीवुड गलियारे में हैलोवीन पार्टी का जश्न शुरू हो चुका है। आर्यन खान से लेकर सारा अली खान समेत स्टार किड्स हाल ही में हुई हैलोवीन पार्टी में अलग-अलग लुक में नजर आए। चलिए नजर डालते हैं स्टारकिड्स के हैलोवीन लुक्स पर...

जाह्नवी कपूर ब्लैक वन पीस बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंची, जाह्नवी ने डार्क लिप शेड और खुले बालों के साथ अपने हैलोवीन लुक को  पूरा किया।

सारा अली खान सिल्वर डीप नेक टॉप के साथ ब्लैक लेदर मीनी स्कर्ट में नजर आईं। कर्ली हेयर्स और हाई हील्स के साथ सारा ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। उन्होंने अपनी आंखों के नीचे ब्लैक आउटलाइन से ड्रामैटिक लुक और ग्ले में क्रिस्चन लॉकेट कैरी किया था। 

अनन्या पांडे पिंक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में नजर आई। अनन्या का लुक फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना के लुक जैसा था।

पार्टी में सबसे अलग लुक नव्या नवेली नंदा का दिखा, लाइट ब्लू कलर की ड्रेस में नव्या प्रिसेंस की तरह नजर आई, जिसके साथ उन्होंने सिर पर क्राउन पहना था।

शनाया कपूर व्हाइट फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक एक दम बार्बी लगीं, जिसके साथ शनाया ने हाथों में सैटिन ग्लव्स और सिर पर क्राउन पहना था।

जॉर्जिया एंड्रियानी ऑफ शाॅल्डर डीप क्लीवेज ब्लैक आउटफिट में दिखीं, उनका लुक काफी ग्लैमरस था, चेहरे पर डरावना मेकअप कर जाॅर्जिया ने अपना लुक पूरा किया।

Content Writer

Bhawna sharma